For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के झूठ को बिकने नहीं देंगे भाजपा कार्यकर्ता

09:45 AM Jun 21, 2024 IST
कांग्रेस के झूठ को बिकने नहीं देंगे भाजपा कार्यकर्ता
कैथल में बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement

ललित शर्मा/हप्र
कैथल, 20 जून
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बृहस्पतिवार को भाजपा कार्यालय ‘कपिल कमल’ में त्रिदेव एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि त्रिदेव ही हमारी पार्टी की सच्ची ताकत है, जिसकी बदौलत भाजपा का पूरे देश पर शासन है। कैथल की सरदारी ने लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के घमंडिया गठबंधन को तोड़ने का काम किया। अब हम कांग्रेस के झूठ का नकाब उतारने का काम करेंगे। कांग्रेस ने उनके सामने जो कांटे उगा रखे हैं, वो ठीक कर रहे हैं। हम कांग्रेस के झूठ को बिकने नहीं देंगे।
नायब सैनी ने कहा कि आचार संहिता हटने के बाद उन्होंने 14 दिन में अधिकारियों को अपना ्यवहार बदलने के लिए दिशा-निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को कहा है कि अब आचार संहिता हट चुकी है और वह एक्शन में आ जाएं। कांग्रेस घोटालों और झूठ बोलने वालों की पार्टी है, लोगों का कांग्रेस से विश्वास उठ गया है। नायब सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवाओं को नौकरियां नहीं मिलती थी। भ्रष्टाचार चरम पर था लोग कांग्रेस की सरकार से परेशान हो चुके थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले लगभग 10 वर्षों में हर वर्ग के लिए काम किया है। गरीबों को बीमारी के दौरान होने वाले खर्च की चिंता से मुक्त किया है। किसानों को समृद्ध बनाने की दिशा में अनेकों योजनाएं डबल इंजन की सरकार ने बनाई है। सैनी ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं और युवाओं को आत्मनिर्भर बनने की राह दिखाई है। इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री एवं विधायक कमलेश ढांडा, विधायक लीला राम, हैफेड के चेयरमैन कैलाश भगत, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, जिला प्रभारी मनीष यादव, पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर, राव सुरेंद्र सिंह, रवि तारांवाली, मनीष कठवाड़, सुरेश राविश, अरूण सर्राफ, सुरेश संधु, राज रमन दीक्षित, भीम सैन, राजेश शर्मा, ज्योति सैनी, राममेहर कुराड़, रमनदीप कौर, शक्ति सौदा, संजीव राणा, विरेंद्र बत्तरा, संजीव कांगड़ा, अनिता चौधरी, आदित्य भारद्वाज, कुमारी संगीता, हरपाल शर्मा, रामकुमार नैन, कुशलपाल, सुभाष हजवाना, राजपाल तंवर, मुकेश जैन, नरेश मित्तल आदि भी मौजूद रहे।
इसके बाद मुख्यमंत्री ने वृदांवन गार्डन में पहुंचकर कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री जब भाषण दे रहे थे तो वृदांवन गार्डन में शिकायकर्ता हाथों में अपनी शिकायतें लहरा रहे थे और सीएम के भाषण के बीच में ही बोले कि भाषण बहुत हुआ अब आप हमारी शिकायतें सुन लो।

Advertisement

Advertisement
Advertisement