For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘विस चुनावों के लिए कमर कस लें भाजपा कार्यकर्ता’

10:10 AM Jun 11, 2024 IST
‘विस चुनावों के लिए कमर कस लें भाजपा कार्यकर्ता’
इन्द्री में सोमवार को मनोहर लाल के केंद्रीय मंत्री बनने की खुशी में विधायक रामकुमार कश्यप को फूलमालाएं डालते कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

इन्द्री, 10 जून (निस)
देश में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने और पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद मनोहर लाल को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया।
इस अवसर पर विधायक रामकुमार कश्यप को कार्यकर्ताओं ने फूलमालाएं पहनाई। भाजपा नेताओं ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनकर एक इतिहास रचा है। विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशहित में ऐतिहासिक निर्णय लेकर जो कार्य किए हैं, उन्हीं की वजह से आज देश का नाम विश्व में चमका है। विधायक ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि मंत्रीमंडल में हरियाणा के तीन सांसदों को जगह देकर प्रत्येक हरियाणावासी को मान-सम्मान दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी की मेहनत का फल है कि प्रदेश की साढ़े नौ साल निष्पक्ष एवं निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भारी मतों से जिताकर उन्हें नरेन्द्र मोदी की कैबिनेट में स्थान दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सीएम नायब सिंह ने प्रदेश के अधूरे कार्यों को जल्द पूरा करवाने का संकल्प लिया है। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस लें और अभी से लोगों के बीच पहुंचकर उनके सुख-दुख में शामिल हों और उन्हें भाजपा की योजनाओं एवं नीतियों से भी अवगत अवश्य करवाएं। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सुनील कांबोज खेड़ा, पंकज काम्बोज, मंडलाध्यक्ष अमित खेड़ा, धर्मपाल शांडिल्य, अमित गोयल, महेन्द्र, पूर्व सरपंच नाथी राम, भीम सिंह, नरेश कुमार, रामचन्द्र, विनोद कुमार, राममूर्ति, रमन उड़ाना, मदन लाल, इन्द्र शर्मा, श्रीचन्द, हरि किशन, गोपाल शर्मा, अमित सबरवाल और सुभाष खेड़ा मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×