For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर कमल खिलाने को तैयार : बड़ौली

11:03 AM Aug 19, 2024 IST
भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर कमल खिलाने को तैयार   बड़ौली
सोनीपत के राई विस क्षेत्र में रविवार को कार्यकर्ताओं से संवाद करते प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, मंत्री मूलचंद शर्मा।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 18 अगस्त (हप्र)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनावी मोड़ में है और साथ ही हर बूथ पर कमल खिलने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता एक अक्तूबर को नायब सरकार की नायाब नीतियों पर मुहर लगाएगी। रविवार को राई विधानसभा क्षेत्र के मुरथल, जाखौली तथा नाहरी मंडलों की बैठक में बड़ौली ने विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की तरक्की और प्रदेश की खुशहाली के लिए तीसरी बार भाजपा सरकार बनाना जरूरी है। वहीं कांग्रेस के पूर्व जिला सचिव सुरेश भारद्वाज रविवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा के सेक्टर-8 जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने सुरेश भारद्वाज और उनके समर्थकों को पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। बड़ौली ने कहा कि सुरेश भारद्वाज और उनके सभी समर्थकों के भाजपा में शामिल होने से पार्टी संगठन को सोनीपत में मजबूती मिलेगी। मेयर निखिल मदान ने कहा कि सुरेश भारद्वाज और अशोक अरोड़ा जैसे कद्दावर लोगों के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को विधानसभा चुनाव में मजबूती मिलेगी। वहीं भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस नेता सुरेश भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने कई दशक तक कांग्रेस पार्टी की सेवा की है। लेकिन आज कांग्रेस में पुराने कार्यकर्ताओं को उचित मान सम्मान नहीं दिया जा रहा है।
इन्होंने थामा भाजपा का दामन
उनके साथ नगर परिषद के पूर्व वाइस चेयरमैन अशोक अरोड़ा, पूर्व पार्षद मदनलाल अरोड़ा, पूर्व पार्षद धर्मपाल शर्मा, स्वर्णकार समाज के पूर्व अध्यक्ष हनुमान वर्मा, पूर्व सरपंच आनंद लाकडा, हरगोविंद गंभीर, संदीप भारद्वाज, राजेश भारद्वाज, ओमप्रकाश, सुरेंद्र कुमार, राम मदान, चरणजीत सहगल, राजकरण शर्मा, मुकेश भोला, मेहरचंद मानिक, विनोद कुमार, नंद छाबड़ा अमित, जतिन भारद्वाज, मुरली खतरेजा, हरबंस लाल, सुमित वर्मा ,संजीव बत्रा, प्रमोद, प्रवीण शर्मा समेत 120 से अधिक ने भाजपा ज्वाइन की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement