For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का कार्यकर्ता 24 कैरेट सोना, गर्मी में भी कुंदन बनकर निकलेेेगा : सतीश पूनिया

06:02 AM May 07, 2024 IST
भाजपा का कार्यकर्ता 24 कैरेट सोना  गर्मी में भी कुंदन बनकर निकलेेेगा   सतीश पूनिया
गुरुग्राम में सोमवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते चुनाव प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया व अन्य। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 6 मई (हप्र)
लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए भाजपा की बैठकों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई। देर सायं हुई बैठक में भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने बूथ सशक्तिकरण से लेकर घर-घर तक कार्यकर्ताओं से पहुंचने का आह्वान किया। डा. पूनिया ने बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ चुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से चलाए जा रहे अभियानों की प्रगति की समीक्षा भी की। चुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से आगामी अभियानों की रूपरेखा पर भी विचार-विमर्श किया।
बैठक में डा. पूनिया ने ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के मंत्र पर बोलते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों को और अधिक मजबूत करे। उन्होंने कहा कि बूथ जीत लिया तो समझो चुनाव जीत लिया। उन्होंने कहा कि बूथ सशक्त होने का सीधा लाभ चुनाव में मिलेगा और भाजपा का प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगा।
पूनिया ने कार्यकर्ताओं को माइक्रो बूथ मैनेजमेंट, चुनाव मैनेजमेंट के बारे में कई महत्वपूर्ण बातें भी बताईं। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता 24 कैरेट सोना है जो गर्मी में भी कुंदन बनकर निकलेगा।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 सालों में देश की समस्याओं का समाधान किया है। लोकसभा संयोजक मनीष मित्तल ने कहा कि बूथ के कार्यकर्त्ता बहुत महत्वपूर्ण हैं। एक-एक कार्यकर्त्ता बूथ को मजबूत करने और बूथ को जीतने में दिन-रात जुट जाए।
बैठक मे विधायक दीपक मंगला, लोकसभा क्षेत्र संयोजक मनीष मित्तल, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महामंत्री रामबीर भाटी, जिला मीडिया प्रमुख डा. गजेंद्र गुप्ता, जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव आदि उपस्थित रहे।
फोटो कैप्शन:

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×