For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सिरसा में भाजपा की रिकॉर्ड मतों से जीत होगी : मीनू बैनीवाल

09:41 AM May 20, 2024 IST
सिरसा में भाजपा की रिकॉर्ड मतों से जीत होगी   मीनू बैनीवाल
ऐलनाबाद हलका में रविवार को भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर के समर्थन में गांवों का दौरा करते भाजपा नेता और समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल। -निस
Advertisement

ऐलनाबाद, 19 मई (निस)
भाजपा नेता और समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर के समर्थन में रविवार को ऐलनाबाद हलका के गांवों का दौरा किया। हलका के गांवों में भाजपा नेता और समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल के विचार सुनने के लिए लोगों की भीड़ तपती दोपहर में भी पहुंचती है।
कप्तान मीनू बैनीवाल का गांवों के अंदर फूल माला डालकर व फूलों की बरसात कर स्वागत किया गया। इसी के साथ हलका के गांव में लोगों ने भाजपा के प्रत्याशी डा. अशोक तंवर को चुनाव में जीत दिलाने का आशीर्वाद भी दिया।
रविवार को कप्तान मीनू बैनीवाल ने गिगोरानी, गांव जसनिया, रामपुरा बगडिया, चाहरवाला, शक्करमंदोरी, रूपाना बिश्रोईयां, रूपाना गंजा का दौरा किया। हलका के गांव गिगोरानी में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि मैं हमेशा आपके सुख-दु:ख में साथ रहूंगा। ऐलनाबाद हलका में सबसे ज्यादा विकास कार्य हो, यह मेरी सोच है। इसी को लेकर गांव-गांव में लाइब्रेरी खोलने, किसानों के खेतों तक पानी पहुंचने, गांव में गलियों का निर्माण करवाना, गोशाला में विकास कार्य के लिए योगदान दिया है। सिरसा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी की रिकॉर्ड मतों से जीत होगी। प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाते हुए जनता एक बार फिर भाजपा को सत्त्ता में लाकर देश के विकास में भागीदार बनेगी। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ही नहीं, विश्व भर में भी भारत का डंका जोर-शोर से बजा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement