मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सिरसा से लाखों मतों से जीतेगी भाजपा, लड्डू बांटने की करो तैयारी

08:55 AM Jun 04, 2024 IST
फतेहाबाद में सोमवार को कार्यकर्ताओ का धन्यवाद करते भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर। - हप्र

फतेहाबाद, 3 जून (हप्र)
सिरसा लोकसभा चुनाव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने दावा किया है कि भाजपा सिरसा से लाखों मतों से जीतेगी। अशोक तंवर सोमवार को फतेहाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओ का धन्यवाद करने आए थे।
कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए डॉ अशोक तंवर ने कहा कि सिरसा हल्के के फतेहाबाद व सिरसा विधानसभा क्षेत्रों में इस बात को लेकर कड़ा मुकाबला है कि किस हलके से भाजपा को अधिक लीड मिलेगी। उन्होंने कहा कि मतदाता कांग्रेस प्रत्याशी को तो जानते तक नही है, जो 26 साल के बाद दोबारा चुनाव मैदान में आ गईं। उन्होंने कहा कि हलके में अनेक अफवाहें फैलाई गईं, षड्यंत्र किए गए कि भाजपा अपना प्रत्याशी बदलेगी। उसके बाद चर्चा छेड़ दी कि कांग्रेस 2 लाख मतों से जीतेगी। लेकिन जो पार्टी भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के 50 दिन बाद तक भी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर सकी, वो क्या जीत हासिल करेगी। जब कांग्रेस प्रत्याशी आया, तब तक वे 9 विधानसभा हलकों के गांवों का दौरा कर चुके थे। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को देखकर ‘इंडिया’ गठबंधन की नींद उड़ गई है। भाजपा का 400 पार में सिरसा भी अपनी भागीदारी करेगा।
इस मौके पर विधायक दूडा राम, चेयरमैन भारत भूषण मिढ़ा सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement