For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश की सभी दस सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा : मनोहर लाल

08:52 AM Jun 03, 2024 IST
प्रदेश की सभी दस सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा   मनोहर लाल
इन्द्री स्थित दीवान फार्म में रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करते भाजपा नेता सुनील कांबोज खेड़ा।-निस
Advertisement

इन्द्री, 2 जून (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दावा किया कि हरियाणा की सभी दस सीटों पर भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत हासिल होगी। वे स्थानीय दीवान फार्म में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। विधायक रामकुमार कश्यप व मार्केट कमेटी इन्द्री के पूर्व वाइस चेयरमैन सुनील कांबोज खेड़ा सहित अनेक नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं का स्वागत किया। इस मौके पर घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण व जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा मुख्य रूप से मौजूद रहे।
मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान करने वाली पार्टी है। पुराने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नए कार्यकर्ताओं को पार्टी में पूरा सम्मान मिलता है। पार्टी में सभी को आगे बढऩे के अवसर मिलते हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटें लेकर भाजपा केन्द्र में तीसरी बार सरकार बना रही है।
विधायक रामकुमार कश्यप ने आए सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि एक्सिट पोल से भी साबित हो गया है कि भाजपा जोरदार बहुमत के साथ सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं का आभार जता रहे हैं।
इस मौके पर भारत भूषण, सुनील गोयल, प्रदीप कंबोज, रघुवीर बतान, महेंद्र प्रेमी, अमित खेड़ा अमनदीप विर्क, अनिल दनियालपुर, ईलम सिंह, धर्मपाल शांडिल्य, पंकज कंबोज, गौरव सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

‘विधानसभा चुनाव तक पसीना न सूखने पाए’
घरौंडा (निस): पूर्व सीएम एवं करनाल लोकसभा के प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर ने विश्राम गृह के पास स्थित एक निजी वेंकटहाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही चुनाव को जीता जा सकता है। भाजपा के पास कर्मठ और अनुशासित कार्यकर्ताओं की बडी टीम हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह जोश बरकरार रहे और पसीना विधानसभा चुनाव तक न सूखने पाये। सांसद संजय भाटिया की तारीफ की और कहा कि इस तरह के त्याग की परम्परा बीजेपी में ही है। इससे पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में जिम्मेदारी लगाई थी, इसलिए वो चुनाव प्रचार में शामिल नहीं रह सके लेकिन करनाल लोकसभा क्षेत्र में समर्थ टीम ने अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाई। करनाल लोकसभा संयोजक व विधायक हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि मनोहर लाल ने बिना भेदभाव साढ़े नौ साल प्रदेश की सेवा की है। नयी जिम्मेदारी मिलने के बाद पूरे देश में मनोहर लाल अपनी सेवाएं देंगे। इस मौके पर निर्मला बैरागी, रमेश कश्यप, मनोज बेगमपुर, एडवोकेट कविन्द्र राणा, जिले राम शर्मा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×