For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में भाजपा बड़े मार्जिन से जीतेगी सभी सीटें : नायब सैनी

08:31 AM May 02, 2024 IST
प्रदेश में भाजपा बड़े मार्जिन से जीतेगी सभी सीटें   नायब सैनी
अम्बाला छावनी में विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी व अन्य वरिष्ठ नेता। -हप्र
Advertisement

जितेंद्र अग्रवाल/हप्र
अम्बाला शहर, 1 मई
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा में सरपंचों की नाराजगी जैसा कोई विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि रोजाना सरपंचों के साथ उनकी मुलाकातें हो रही हैं। सरपंचों को आश्वासन दिया गया है कि 4 जून के बाद सभी की नाराजगी दूर कर दी जाएगी। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा देश में 400 के लक्ष्य को लेकर चली है और उसे पार करने का काम किया जाएगा।
मुख्यमंत्री बुधवार को अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के नामांकन भरने के समय यहां आए हुए थे। लोकसभा चुनाव को लेकर पहला नामांकन भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने किया। मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, केबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर, राज्यमंत्री असीम गोयल मौजूद रहे।
नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि सरकार की जन कल्याण की नीतियां, गरीब मजदूर के लिए चलाई गई योजनाओं को लेकर पूरे देश व प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर सकारात्मक माहौल है। उन्होंने कहा कि ऐसे सकारात्मक माहोल में हरियाणा में भाजपा सभी 10 सीटें जीतेगी। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने कहा कि मोदी को तीसरी बार देश का पीएम चुनने का देश की जनता मन बना चुकी है। जिस लक्ष्य के साथ भाजपा चुनाव में उतरी है, उसे जरूर हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में माहौल है इस बार 400 सीटों का आकड़ा पार होगा। 2 चरणों मे कम वोटिंग पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसके लिए सभी राजनीतिक दलों, चुनाव आयोग को मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रयास करने होंगे।

‘घमंडिया गठबंधन विश्वास के लायक नहीं’

सुभाष चौहान/हप्र
अम्बाला, 1 मई
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि सुरक्षित भारत और विकसित के लिए तीसरी बार भी मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करें। भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के नामांकन के मौके पर अम्बाला कैंट में अयोजित विजय विजय संकल्प रैली में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन विश्वास के लायक नहीं है। कांग्रेस और उसके सहयोगी गठबंधन झूठे वादे कर लोगों को बरगलाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज दस वर्षों में भाजपा सरकार की वजह से अम्बाला लगातार विकास कर रहा है। उन्होंने आह्वान किया कि आप सभी बंतो कटारिया को 5 लाख वोटों से जिताकर भेजें। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जब हम लोग मतदान की बात करते हैं तो हमें कांग्रेस और भाजपा सरकार के कार्यों की तुलना करनी चाहिए। इस मौके पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, हरियाणा के मंत्री कंवरपाल गुर्जर, असीम गोयल, लतिका शर्मा, संतोष चौहान सारवान, राजीव डिंपल, मनदीप राणा, बलवंत सिंह साढौरा, राजवीर सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष राजेश लाडी, यमुनानगर के जिला अध्यक्ष राजेश सपरा मौजूद रहे।

Advertisement

अपनों ने बेगाना कर दिया : विज

बंतो कटारिया के लिए विशाल रैली कर भले ही पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने हाई कमान को बड़ा संदेश दिया हो लेकिन मंच से उनका दर्द छलक गया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उन्हें अपनी ही पार्टी में बेगाना कर दिया गया। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि मेरे विकास की सोच पर मोहर लगानी है तो भाजपा प्रत्याशी को मत देना होगा। विज ने कहा कि कांग्रेस का न कोई नेता है और न ही कोई नीति। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नियत के बारे में पूरा देश जानता है कि जब-जब कांग्रेस का मौका मिला उसने देश को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र पर उसके घटक दलों ने ही हस्ताक्षर नहीं किए, क्योंकि वह इससे सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना घोषणापत्र लागू नहीं करवा सकती।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×