For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 10 सीटें जीतेगी भाजपा : रणजीत चौटाला

11:10 AM May 08, 2024 IST
मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 10 सीटें जीतेगी भाजपा   रणजीत चौटाला
हिसार में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

हिसार, 7 मई (हप्र)
नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा हिसार समेत सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी और नरेन्द्र मोदी 400 पार सीटों के साथ तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेगें।
यह दावा हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला ने नारनौंद के एक फार्म हाउस पर आयोजित जनसभा के उपरांत मीडिया से बातचीत में किया। भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में भारत को विश्व पटल पर लाकर अपने देश का नाम ऊंचा किया है।
उन्होंने जनता से अपील की कि राष्ट्र हित में देश की सुरक्षा एवं विकास के लिए प्रत्येक मतदाता अपने वोट का सही प्रयोग करें और हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनायें।
उन्होंने मतदाताओं से लोकतन्त्र को मजबूत बनाने के लिए शत-प्रतिशत मतदान करने की आवश्यकता पर भी विशेष बल दिया। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोगों का उन्हें अच्छा रिस्पोस प्यार,सहयोग एवं समर्थन मिल रहा है। इस मौके पर नारनौंद की युवा शक्ति ने अब की बार 400 पार मोदी सरकार तीसरी बार के प्रेरणादायक नारे के साथ बीजेपी प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला को अपना पूर्ण समर्थन दिया। इस पर रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि युवाओं के हितों का पूर्ण ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब वर्ग समेत सभी वर्गों का हित चाहती है।

मजबूत सरकार बनाएगी मजबूत राष्ट्र : इंदिरा देवी

रणजीत सिंह के समर्थन में वोटों की अपील करने के लिए उनकी पत्नी इंदिरा देवी ने शहर क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान अनेक स्थानों पर उनका स्वागत किया गया। खासकर महिला वर्ग में उनके कार्यक्रम के प्रति उत्साह देखा गया। आजाद नगर स्थित किसान कॉलोनी में क्षेत्रवासियों से मिलते हुए इंदिरा देवी ने कहा कि कोई भी राष्ट्र तभी मजबूत बन सकता है, जब उस देश की सरकार मजबूत हो। देश में पिछले 10 वर्षों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार ने फैसले लिए। उन्होंने कहा कि यदि हम चाहते हैं कि देश में मजबूत सरकार फिर से बनें, तो हमें अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे को साकार करना होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×