For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दस की दस सीटें जीतेगी भाजपा, रोहतक सीट से कोई चुनौती नहीं : नायब सैनी

10:44 AM Mar 21, 2024 IST
दस की दस सीटें जीतेगी भाजपा  रोहतक सीट से कोई चुनौती नहीं   नायब सैनी
रोहतक में बुधवार को प्रदेश चुनाव प्रचार समिति की बैठक में मौजूद मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल व अन्य नेता। -निस
Advertisement

रोहतक, 20 मार्च (निस)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा के लिए कोई भी सीट चुनौती नहीं है और दस की दस सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों में जनता को पूरा विश्वास है और आज लोगांे को घर बैठे सुविधाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि 2019 में हुड्डा कहते थे कि रोहतक की सीट जीतकर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाएंगें, लेकिन चुनाव परिणामों से पिता-पुत्र को पता चल गया कि अब कांग्रेस से लोगों का विश्वास उठ चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के शासन को नहीं भूली है कि किस प्रकार भ्रष्टाचार हुआ करता था।
मुख्यमंत्री नायब सैनी बुधवार को रोहतक पहंुचे और उन्होंने कई कार्यक्रमों मंे शिरकत की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश चुनाव प्रचार समिति की बैठक में नेताओं के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की।
बाद मंे पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया है और उनका लक्ष्य मोदी सरकार व मनोहर लाल सरकार के दौरान जो काम किए गए हैं, उनको आगे बढ़ना है। प्रदेश चुनाव प्रचार समिति की बैठक में मंथन किया गया कि किस तरह से लोकसभा की 10 की 10 सीटों पर जीत दर्ज की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कार्यकर्ताओं को एक-एक वोटर तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई व्यक्ति छूटना नहीं चाहिए जिससे भाजपा के कार्यकर्ता ने संपर्क न किया हो। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, चुनाव सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, चुनाव प्रबंधन समिति हरियाणा के संयोजक सुभाष बराला, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा मौजूद रहे। इन आला नेताओं की उपस्थिति में चुनाव प्रबंधन से जुड़े संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हुई, साथ ही लोकसभा, विधानसभा के अलावा बूथ स्तर पर चुनाव जीतने के फार्मूले पर मंथन हुआ।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बड़ी मजबूती से लोकसभा चुनाव को ऐतिहासिक बनाते हुए दस की दस सीटें बड़े मार्जिन से जिताने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 25 मई तक दिन-रात काम करना है। कार्यकर्ताओं की निष्ठा और समर्पण भाव व जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से सभी सीटों पर जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाकर भाजपा भारत को विकसित राष्ट्र बनने के रास्ते पर तेजी से बढ़ेगी। डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में खुशहाली लाकर एक सकारात्मक वातावरण तैयार किया है, ताकि हरियाणा विकसित होने की राह पर तेजी से आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि जनता को घर बैठे योजनाबद्व तरीके से इन 10 सालों में लाभ पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज की बैठक इन दस सालों में हुए कामों के मैनेजमेंट को लेकर पदाधिकारियों से हुई है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय में वृद्ध व्यक्ति अपनी पेंशन के लिए भटकता रहता था। भ्रष्टाचार के चलते पेंशन बनवाने में काफी दिक्कतें आती थी। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में अब चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। वृद्धावस्था पेंशन घर बैठे बन
रही है।

4 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा जल्द

लोकसभाओं में टिकटों की घोषणा के सवाल पर सीएम ने कहा कि 6 लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के नाम तय हो चुके हैं और बाकी 4 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी जल्द हो जाएगी। पूर्व गृहमंत्री अनिल विज की नाराजगी के सवाल पर सीएम ने कहा कि अनिल विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें कोई नाराजगी नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×