For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक : फणींद्रनाथ

07:50 AM Apr 23, 2024 IST
भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक   फणींद्रनाथ
अम्बाला शहर में सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेते भाजपा नेता फणींद्रनाथ शर्मा। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 22 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के संगठन मंत्री फणींद्रनाथ शर्मा ने शहर विधानसभा के मंडल स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक ली। बैठक में उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति व बूथ प्रबंधन आदि विषयों पर चर्चा की। संगठन मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी को एकजुट होकर हर एक बूथ को बड़े मार्जिन से जिताना है। कार्यकर्ता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन रात कड़ी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन और कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर भाजपा की जीत की हैट्रिक लगना तय है। फणींद्रनाथ शर्मा ने कहा कि सभी पदाधिकारी बूथ पर बनी प्रबंधन समिति, त्रिदेव के सदस्यों व आम जनता के बीच सक्रिय संवाद रखें। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख भाजपा संगठन की एक महत्वपूर्ण कड़ी है। लोकसभा चुनाव में शक्ति केंद्र प्रमुख, केंद्र पालक आदि सभी एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को प्रचंड बहुमत से जिताने का काम करें।
श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के दम पर ही लगातार चुनाव जीतती आ रही है। सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत और आम जनता के आशीर्वाद से मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। संगठन मंत्री ने कहा कि चुनाव के समय बूथ प्रबंधन को ध्यान में रखते हुए अपने अपने बूथों पर विशेष ध्यान रखें। बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र को आत्मसात करते हुए सभी कार्यकर्ता अपने बूथों पर अधिक से अधिक मतदान कराएं।
संगठनमंत्री ने कहा कि 25 मई को लोकसभा चुनाव होना है। इसके लिए सभी पदाधिकारियों को अभी से जुट जाना है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने आज देश को विश्व के विकसित देशों के कतार में खड़ा किया है। मोदी के नेतृत्व में देश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। भाजपा का लक्ष्य आम लोगों की सेवा करना है।

कांग्रेस के पास न नेता, न नीति : असीम
अम्बाला शहर (हप्र) : हरियाणा के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने आज एक बार फिर से कांग्रेस की ओर से हरियाणा से लोकसभा चुनाव के लिए अभी तक प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं किए जाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों के मैदान में आने से पहले ही प्रदेश की जनता इस बात का मन बना चुकी है कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल पर मोहर लगानी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी इतनी है कि टिकट ही नहीं डिसाइड हो रही तो जीतेंगे क्या। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल आज खंडहर हुए मूवी हाल की तरह हो गया है। इनके पास न नेता, न नीति, न नियत ही है। उन्होंने कहा कि रोजाना प्रधानमंत्री और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर अनाप-शनाप आरोप लगाने से अच्छा है कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी अपने घर में लगी आग पर ध्यान दें। कांग्रेस का दम ही निकल चुका है। भाजपा ने 400 पार का संकल्प लिया, लेकिन कांग्रेस में यह नारा देने का भी दम नहीं है। हुड्डा, सैलजा गुट एक दूसरे की टांग खींचने में लगे हुए हैं। परिवहन राज्य मंत्री ने कहा ििक भाजपा का 400 पार का सिर्फ नारा ही नहीं ये संकल्प दिया है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कमल का फूल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का काम करेगा। साथ ही करनाल विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री नायब सैनी रिकार्ड अंतर से चुनाव जीतेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×