मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा चलाएगी गांव चलो अभियान : नायब सैनी

08:11 AM Jan 25, 2024 IST
करनाल में प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी का बुधवार को स्वागत करते योगेंद्र राणा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 24 जनवरी (हप्र )
भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का आयोजन हुआ। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने शिरकत की। कार्यशाला में पहुंचने पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया।
कार्यशाला में प्रदेश के जिला अध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों को अभियान के लिए प्रशिक्षित किया गया। कार्यशाला में प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि अभियान का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी एवं मोदी सरकार की उपलब्धियों को हर गांव के हर घर तक पहुंचाना है। कार्यशाला के बाद भगवान विश्वकर्मा योजना को लेकर बैठक हुई, जिसमें योजना के विस्तार को लेकर मंथन हुआ।
प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी, एसआरके ग्रुप और पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार करते हैं, उनके खिलाफ ईडी की जांच होती है। हुड्डा साहब से भ्रष्टाचार पर ईडी पूछताछ कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने बताया कि गांव चलो अभियान के संयोजक डा. पवन सैनी बनाये गए हैं। इसके अलावा राहुल राणा, वेद फुल्ला, समय सिंह भाटी को सह संयोजक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा देश के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों से संपर्क साधने के लिए देशभर में 4 से 11 फरवरी तक ‘गांव चलो अभियान’ चलाएगी। कार्यशाला में प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र की तरफ से आए निर्देशों को भी पदाधिकारियों के सामने रखा।

दिशाहीन हो चुकी कांग्रेस : नायब

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए यहां प्रदेश अध्यक्ष सैनी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सैनी ने कहा कि राहुल गांधी को पहले अपने पूर्वजों को समझना होगा। कांग्रेस ने कभी समस्या का समाधान नहीं किया बल्कि उसे यथावत रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समस्याओं का समाधान किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस खुद ही दो धड़ों में बंटी हुई पार्टी है। ये दो गुट आपस में कभी मिल नहीं सकते, एक मंच पर साथ बैठ नहीं सकते। दिशाहीन हो चुकी कांग्रेस देश और प्रदेश को भला क्या दिशा देगी। नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल तीव्र गति से देश और प्रदेश का विकास कर रहे हैं। कार्यशाला में प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, डा. अर्चना गुप्ता, सुरेंद्र पुनिया, गांव चलो अभियान के प्रदेश संयोजक पवन सैनी, प्रदेश सचिव राहुल राणा, वेद फुल्ला, समय सिंह भाटी, कोषाध्यक्ष बृज गुप्ता, डा. अशोक कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement