For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आपातकाल के विरोध में भाजपा आज मनाएगी काला दिवस

08:39 AM Jun 25, 2024 IST
आपातकाल के विरोध में भाजपा आज मनाएगी काला दिवस
गुरुग्राम में सोमवार को भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते जिला अध्यक्ष कमल यादव। साथ हैं प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 24 जून (हप्र)
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा गुरुग्राम जिले की चारों विधानसभाओं में बड़ी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने ये बातें सोमवार को पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कही। उन्होंने पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में कड़ी मेहनत करने पर कार्यकर्ताओं का आभार जताया।
कमल यादव ने कहा कि मंगलवार को पार्टी प्रदेश स्तर पर आपाताकाल को काला दिवस के रूप में मनाएगी। पार्टी कार्यालय गुरुकमल में बड़ा कार्यक्रम होगा, जिसमें पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने कहा कि 25 जून 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल की घोषणा की थी। उस दौरान नेताओं और विरोधी लोगों को जेलों में भर दिया गया था। भाजपा 25 जून को लोकतंत्र के काला दिवस के रूप में मनाएगी। इस कार्यक्रम के संरक्षक श्रीचंद गुप्ता रहेंगे और मुख्य वक्ता महावीर भारद्वाज होंगे। आपातकाल के दौरान यातनाएं सहने वाले लोगों को कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। कमल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी गुरुग्राम, सोहना, पटौदी और बादशाहपुर विधानसभा में पार्टी की नीतियों, जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं की मेहनत से कमल खिलेगा। इस मौके पर
महिला मोर्चा प्रदेश की अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, जिला महामंत्री सर्वप्रिय
त्यागी, जिला मीडिया प्रमुख गजेंद्र गुप्ता, जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष कृष्ण गुर्जर उपस्थित रहे।
मां के नाम एक पौधा : जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में मंगलवार से ही पौधरोपण मुहिम चलाई जाएगी। गुरुग्राम में इसकी शुरुआत पार्टी कार्यालय से होगी। कार्यक्रम 6 जुलाई तक चलेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement