For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा किसी भी तरह आरक्षण को खत्म नहीं होने देगी : महीपाल ढांडा

08:46 AM Sep 16, 2024 IST
भाजपा किसी भी तरह आरक्षण को खत्म नहीं होने देगी   महीपाल ढांडा
पानीपत में ग्रामीणों को संबोधित करते निवर्तमान सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 15 सितंबर ( वाप्र)
कांग्रेस पार्टी की मंशा सत्ता में आने के बाद आरक्षण खत्म करने की है। परंतु भाजपा आरक्षण को खत्म नहीं करने देगी। कल ही कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है उनके रहते कोई भी आरक्षण को खत्म नहीं कर सकता। ये शब्द निवर्तमान पंचायत एवम सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा ने अपने जनसंपर्क अभियान में कहे।
ढांडा ने कहा कि लोक सभा चुनाव में कांग्रेस में झूठ फैलाया कि यदि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गए तो आरक्षण खत्म कर देंगे। जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा है कि कांग्रेस सत्ता आई तो आरक्षण को खत्म कर दिया जायेगा। ढांडा ने कहा कि कांग्रेस नेहरू के समय से ही आरक्षण की विरोधी रही है। जवाहर लाल नेहरू ने काका कालेकर कमेटी की रिपोर्ट को लागू नहीं किया। राजीव गांधी ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट का लोकसभा में विरोध किया और अब राहुल गांधी आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं।
ढांडा ने कहा कि पानीपत ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र की 2014 तक दुर्दशा थी। गलियां चलने लायक भी नहीं थी। गंदे पानी की कोई व्यवस्था नहीं थी, न ही पीने के पानी की सप्लाई थी। मेरी भाजपा सरकार आने के बाद हमने पानीपत ग्रामीण के लोगों का जीवन सुगम बनाया। उन्होंने कहा कि पानीपत ग्रामीण विधानसभा मेरा परिवार है और यहां के लोगो का सुख मेरा सुख व दुख मेरा दुख है। मै हमेशा ही उनके साथ खड़ा हूं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement