मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा तीसरी बार जीत हासिल कर बनाएगी हैट्रिक : सुभाष सुधा

08:46 AM Aug 21, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में मंगलवार को शहर के नागरिकों तथा पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करते राज्यमंत्री सुभाष सुधा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 20 अगस्त (हप्र)
प्रदेश के शहरी स्थानीय निकाय विभाग के राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने बताया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा तीसरी बार जीत हासिल करके हैट्रिक बनाएगी। इस हैट्रिक को बनाने के लिए शहर के नागरिक विकास कार्यों और भाजपा की नेक नीतियों पर अपनी मोहर लगाएंगे।
राज्यमंत्री मंगलवार को सेक्टर-7 कार्यालय पर शहर के नागरिकों की तथा पदाधिकारियों के साथ एक मीटिंग कर रहे थे। इस मीटिंग में ब्राह्मण समाज के गणमान्य लोगों ने राज्यमंत्री को शुक्रवार के दिन रेलवे रोड पर स्थित होटल पर्ल मार्क में एक विशाल और ऐतिहासिक ब्राह्मण सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया है।
राज्यमंत्री ने बताया कि थानेसर विधानसभा में 5 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए गए हैं। इन 10 सालों में केवल और केवल विकास करवाना ही उनका लक्ष्य रहा है। इस लक्ष्य को लेकर दिन-रात कार्य करते रहे और उनका पूरा परिवार और उनके साथ जुड़े कार्यकर्ता लोगों की सेवा में लगे रहे। इस विधानसभा में गांव और शहरों का एक समान रुप से विकास करवाया गया है। हर वार्ड और गांव में लोगों की आशा के अनुरुप सामुहिक विकास कार्य करवाए गए है। ऐसा कोई गांव और शहर का वार्ड नहीं है जो विकास कार्यों से अछूता रहा होगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने हर गांव में जाकर स्वयं लोगों की समस्याएं सुनी और उनका जन संवाद कार्यक्रमों के जरिए समाधान किया। इन कार्यक्रमों के जरिए लोगों को छोटे और बड़े विकास कार्यों की सौगात दी है। आज प्रदेश का हर नागरिक, हर वर्ग सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से खुश नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हर वर्ग को सौगात दी है और 24 घंटे लोगों की सेवा की, लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान भी किया।
मीटिंग में केके कौशिक, श्याम सुंदर तिवारी, डाॅ. सचदेव, देवी दयाल शर्मा, अमन भार्गव, रामराज कौशिक, पवन शर्मा, सतीश शर्मा, शिव शर्मा, विश्वकांत शर्मा, अल्केश मोदगिल, अविनाश शर्मा, कुलदीप शर्मा आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement