For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा को गर्मी से भी ज्यादा वोटरों का गुस्सा झेलना पड़ेगा : तिवारी

08:14 AM Apr 22, 2024 IST
भाजपा को गर्मी से भी ज्यादा वोटरों का गुस्सा झेलना पड़ेगा   तिवारी
चंडीगढ़ से कांग्रेस-आप गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी मौली जागरां में लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 21 अप्रैल (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता और चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी ने भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन से कहा कि समय बताएगा कि कौन गलती कर रह रहा है। तिवारी ने टंडन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इब्तिदाई इश्क है, रोता है क्या, आगे-आगे देखेंगे होता है क्या? उन्होंने कहा कि असली लड़ाई और अंतिम उलटी गिनती अभी शुरू हुई है। फैसला 4 जून को सुनाया जाएगा।
पूर्व केंद्रीय मंत्री तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी के वादों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा के सभी उम्मीदवारों को मतदाताओं के गुस्से का सामना करना पड़ेगा, जो स्थिति 20 करोड़ नौकरियों और सभी भारतीयों के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये जमा करने जैसे जानबूझकर भुलाए गए वादों के मद्देनजर गर्मी की तुलना में अधिक भयानक और गंभीर होगी।
इस दौरान उनके साथ चंडीगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लकी, चंडीगढ़ के पूर्व मेयर सुरिंदर सिंह, आप के वरिष्ठ नेता चंद्रमुखी शर्मा, चंडीगढ़ कांग्रेस के महासचिव राजीव मौदगिल और इंडिया गठबंधन के अन्य नेता भी मौजूद थे। उन्होंने मौली जागरां इलाके में पैदल यात्रा की। उन्होंने लाल डोरा के बाहर बने घरों को नियमित करने का भी वादा किया, जो निवासियों की लंबे समय से चल रही मांग है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एच. एस लक्की ने कहा कि तिवारी के रूप में लोगों को उम्मीद की नयी रोशनी दिखी है। इस मौके पर मुकेश राय, लेखपाल, श्रीपाल वर्मा, सतवीर सिंह सांगवान भी मौजूद रहे।
मनीष तिवारी के समर्थन में आए दो पूर्व पार्षद
कांग्रेस पार्टी को रविवार को उस समय बड़ा फायदा मिला जब दो पूर्व पार्षद नरेश और सुनीता देवी तथा किशन लाल, जिन्होंने आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था, 500 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि मनीष तिवारी की उम्मीदवारी और चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष एचएस लक्की के कामकाज से प्रभावित हैं। लक्की ने दावा किया कि आने वाले दिनों में ऐसे और भी लोग शामिल होंगे

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×