For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

थानेसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को मिलेगी प्रचंड जीत : सुभाष सुधा

07:48 AM Sep 06, 2024 IST
थानेसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को मिलेगी प्रचंड जीत   सुभाष सुधा

कुरुक्षेत्र, 5 सितंबर (हप्र)
हरियाणा के राज्य मंत्री सुभाष सुधा ने कहा कि थानेसर विधानसभा क्षेत्र में लोगों के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड मतों से जीत हासिल होगी। इस विधानसभा में लोग विकास और सरकार की नीतियों को देखकर अपनी वोट का सदुपयोग करेंगे। थानेसर से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा यहां एक रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं के एक विशाल सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय शीर्ष नेताओं का सबसे पहले आभार व्यक्त किया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा संगठन ने थानेसर विधानसभा से टिकट देकर जो विश्वास जताया है उस विश्वास को कायम रखेंगे। इस विश्वास को कायम रखने के लिए थानेसर विधानसभा के लोगों का आशीर्वाद चाहिए। इस आशीर्वाद के लिए एक-एक मतदाता से अपील करेंगे।
उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में थानेसर विधान सभा में 5 हजार करोड़ से ज्यादा विकास कार्य हुए हैं। इसके साथ ही सैकड़ों युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां मिली हैं।
बैठक में बीजेपी के जिलाध्यक्ष सुशील राणा, मंडल अध्यक्ष हरीश अरोडा, दीपक चैहान, भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रधान साहिल सुधा, नप की अध्यक्षा उमा सुधा, पार्षद संदीप कोहली, दीपक सिडाना, दरबारा सिंह, प्रदीप सैनी, मुकंद लाल सुधा, धन सिंह गांधी, विशाल शर्मा, नितिन भारद्वाज लाली, यशपाल नारंग, मनीन्द्र छिंदा, विजय शर्मा, विश्वकांत शर्मा, कवि बजाज, देवी दयाल जांगडा, श्यामलाल जांगडा और हजारों कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement