For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘सराज से भाजपा को मिलेगी बड़ी लीड, कांग्रेस को जनता देगी करारा जवाब’

08:03 AM May 07, 2024 IST
‘सराज से भाजपा को मिलेगी बड़ी लीड  कांग्रेस को जनता देगी करारा जवाब’
मंडी के सराज में सोमवार को रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर व अन्य नेता। -निस
Advertisement

मंडी, 6 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष के गृहक्षेत्र सराज में डेंट डालने की बड़ी-बड़ी बातें करने वालों को जनता इन चुनावों में करारा जबाव देने वाली है। यह बात सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र थुनाग में रोड़ से दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को घेरते हुए कही। रोड़ शो के दौरान विक्रमादित्य सिंह पर बरसते हुए कंगना ने कहा कि डेंट डालने जैसी बातें कर कांग्रेस प्रत्याशी ने पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष के साथ सराज क्षेत्र की जनता का अपमान किया है। जयराम ठाकुर का अपमान करने पर मंडी में भाजपा जीत की साथ विक्रमादित्य को संदेश दिया जाएगा। 4 जून को चुनाव परिणाम के दिन सबसे ज्यादा लीड़ भाजपा को सराज विधानसभा क्षेत्र से ही मिलने वाली है। इस मौके पर कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की तारीफ भी की। इसके बाद उन्होंने जंजैहली के डीम कटारू में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया।

‘कांग्रेस प्रत्याशी का अंहकार होगा चकनाचूर

सराज के जंजैहली में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कंगना ने कांग्रेस प्रत्याशी व कांग्रेस पार्टी पर जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस आज टुकड़े- टुकड़े गैंग सोच वाली पार्टी हो गई है। कंगना ने कहा कि 4 जून को चुनावी नतीजे जब भाजपा के पक्ष में होंगे तो कांग्रेस के नेताओं को अहसास हो जाएगा कि हिमाचल में ऐसी सोच का कोई स्थान नहीं है।

Advertisement

कंगना के लिये मांगा समर्थन

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने अपने विधान सभा क्षेत्र में रोड शो कर कंगना के लिए समर्थन मांगा। रोड शो में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पिछले चुनाव में सराज की जनता ने उन्हें 37 हजार की बढ़त दी थी। इस बार यहां की जनता कंगना को इससे भी ज्यादा लीड देगी। ठाकुर ने कहा कि जनता जवाब देगी और इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी को सराज से वोट नहीं गोबर ही मिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×