मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा बनाएगी हर जाति का कल्याण बोर्ड : धनखड़

08:38 AM Sep 21, 2024 IST
बादली हलके के एक गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते ओपी धनखड़। -हप्र

झज्जर, 20 सितंबर (हप्र)
भाजपा संकल्प पत्र समिति प्रमुख एवं बादली से उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ ने झज्जर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि संकल्प पत्र में जो भी वादे किए गए हैं, उन सभी को पूरा किया जाएगा। भाजपा जो कहती है वो पूरा करती है, हमने राम मंदिर बनाया, कश्मीर से 370 हटाई।
धनखड़ ने कहा कि बादली हलके को संकल्प पत्र तैयार करने की जिम्मेदारी मिली थी। आपका लाडला बेटा-भाई सभी उम्मीदों पर खरा उतरा है। उन्हाेंने कहा कि हरियाणा में भाजपा हर जाति का अलग कल्याण बोर्ड बनाएगी, ताकि सभी को उचित हक मिल सके। धनखड़ ने कहा कि बजट के आंकलन के अनुरूप संकल्प पत्र में घोषणाएं की गई हैं। प्रदेश की 18 से 60 साल की सभी बहनों को 2100 रुपये प्रतिमाह देंगे। ग्रामीण क्षेत्र से कॉलेज जाने वाली बेटियों को स्कूटर देंगे। हर जिले में ओलंपिक नर्सरी बनाएंगे। पिछड़े वर्ग के उद्यमियों को 25 लाख रुपये तक लोन की गारंटी सरकार देगी।
धनखड़ गांव खेड़ी सुल्तान, ढाणी अहिराण, ढाणी सैनियान, घाटोली, भठेडा, काहडी अमादलपुर भी पहुंचे और फिर से भाजपा सरकार बनाने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement