मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा तीसरी बार अपने दम पर प्रदेश में सरकार बनाएगी : सुभाष सुधा

09:01 AM Sep 12, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाते भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 11 सितंबर (हप्र)
थानेसर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों ने सुभाष सुधा को अपना समर्थन दिया। सुभाष सुधा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के नेतृत्व में हरियाणा में अनेकों ऐसे काम हुए जो पिछले कई दशकों में नहीं हुए थे।
सुभाष सुधा ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत बुधवार को कई क्षेत्रों में पहुंचकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। थानेसर हल्के के शादीपुर गांव में कुलवंत के निवास स्थान पर आयोजित कार्यक्रम में जाकर वोट की अपील की। कार्यक्रम में उपस्थितजन के साथ भाजपा की नीतियों व योजनाओं को साझा किया। जगह-जगह पहुंचने पर सुभाष सुधा का जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार तीसरी बार अपनी नीतियों के दम पर ही प्रदेश में सरकार बनाएगी। सभी उपस्थित जनों से 5 अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का आह्वान किया।
गांव तीगरी खालसा में पूर्व सरपंच संदीप, बलकार सिंह, कर्ण सिंह, सुल्तान सिंह, हजारा सिंह, नसीब सिंह, गुलाब पहलवान, महावीर, पवन, अनिल, शमशेर, सुरेंद्र गोलन, बाल किशन, मेवा राम, पंच सतपाल, रामलाल, गंगा बिशन, मुख्तयार सिंह, गोरा, पंच अमित, पंच धीरा, प्रेम, रमेश, पीटर समेत अन्य लोगों ने भाजपा परिवार में विश्वास जताते हुए अपना समर्थन दिया। प्रमोद विज ने सभी का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत करते हुए धन्यवाद किया।

Advertisement

Advertisement