मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा तीसरी बार भी बनाएगी सरकार : कन्हैया लाल चौधरी

11:13 AM Aug 26, 2024 IST
चरखी दादरी में रविवार को बूथ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान आम जन को पार्टी की नीतियों बारे प्रचार सामग्री सौंपते मंत्री कन्हैया लाल चौधरी व पार्टी पदाधिकारी। -हप्र

चरखी दादरी, 25 अगस्त (हप्र)
राजस्थान के जनस्वास्थ्य मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने रविवार को दादरी के विभिन्न क्षेत्रों में बूथ स्तर पर कार्यालयों का उद्घाटन किया और कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ता रणनीति के साथ अपनी पूरी तैयारी से उतरेंगे।
मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि भाजपा हमेशा चुनावी मोड में रहने वाले मजबूत संगठन के साथ काम करती है और हरियाणा की जनता उन्हें सत्ता में तीसरी बार भी लेकर आ रही है। इस उत्साह और विश्वास के पीछे का कारण है कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा की जनता के हित में किए गए काम और निर्णय।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम भी सुना। उन्होंने कहा कि महासंपर्क अभियान के तहत भाजपा के सभी नेता और कार्यकर्ता हरियाणा में डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियां का प्रचार-प्रसार करेंगे तथा विपक्ष की नकारात्मक राजनीति पर भी प्रहार करेंगे।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि घर-घर पहुंचकर पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को लेकर आम जन तक पहुंचाए। इस अवसर पर भाजपा महिला नेता बबीता फोगाट, जिला महामंत्री रवि गर्ग, विनोद तिवाला, नितेश ऐरन, अजय सैनी, बलराज खैरेरा, भुनेश गोयल आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement