मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा तीसरी बार भी हरियाणा में सरकार बनाएगी: राव इंद्रजीत

09:40 AM Sep 26, 2024 IST
सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांव कलवाड़ी में केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह भाजपा प्रत्याशी तेजपाल तंवर के लिए वोट मांगते हुए। - हप्र

गुरुग्राम, 25 सितंबर (हप्र)
सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांव कलवाड़ी में बुधवार को केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने भाजपा प्रत्याशी तेजपाल सिंह तंवर के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि भाजपा तीसरी बार भी हरियाणा में सरकार बनाएगी और क्षेत्र की जनता से तेजपाल सिंह को विजयी बनाने का आह्वान किया। इस जनसभा में राव इंद्रजीत सिंह काफी खुश नजर आए।
उन्होंने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनावों में भी इतना सम्मान नहीं मिला जितना विधानसभा चुनाव के दौरान मिल रहा है। राव इंद्रजीत ने बताया कि लोकसभा चुनाव में उन्हें इतनी बड़ी और भारी माला से कहीं स्वागत नहीं किया गया, जितना गांव कलवाड़ी की जनता ने किया। इसके लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि इन चुनावों के दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों की हताशा साफ दिखाई दे रही है, जो आए दिन उल्टे-सीधे बयान देकर जनता को भयभीत कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा मेवात क्षेत्र की भूमि पर गांव छोड़ने की चेतावनी वाली बात को भी दोहराया। राव इंद्रजीत ने स्पष्ट किया कि कांग्रेसी किसी गलतफहमी में न रहें, क्योंकि केन्द्र में भाजपा सरकार है और तीसरी बार भी राज्य में भाजपा सरकार बनना निश्चित है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी तेजपाल तंवर ने हाथ जोड़कर वोट मांगते हुए कहा कि वे पिछली बार भी विधायक चुने गए थे और उन्होंने लोगों की सेवा की। उन्होंने बताया कि पार्टी ने उन्हें बीच में टिकट नहीं दिया, लेकिन वे पार्टी में रहकर काम करते रहे। इस बार फिर भाजपा ने उन्हें उम्मीदवारी के लिए चुना है क्योंकि वे आपकी सेवा करना चाहते हैं।

Advertisement

Advertisement