For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार : बाबा बालक नाथ

10:27 AM Sep 11, 2024 IST
प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार   बाबा बालक नाथ
गुहला में मंगलवार को काफिले के साथ नामांकन दाखिल करने जाते भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर। -निस

गुहला चीका, 10 सितंबर (निस)
गुहला विधानसभा क्षेत्र से आज दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। आज नामांकन दाखिल करने से पहले भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर ने अपने चुनावी कार्यालय पर संकीर्तन करवाया और उसके बाद हवन यज्ञ व रिब्बन काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यालय उद्घाटन उपरांत कुलवंत बाजीगर ने अनाज मंडी में एक सभा की। इस सभा को राजस्थान से विधायक व भाजपा के चर्चित नेता बाबा बालक नाथ योगी ने बतौर मुख्यातिथि संबोधित किया। बाबा बालक नाथ ने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार से हरियाणा को नायब सैनी के रूप में एक ईमानदार व मेहनती मुख्यमंत्री मिला है उसी प्रकार से पार्टी ने गुहला से कुलवंत बाजीगर जैसे मेहनती नेता को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। बाबा ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।
अमरजीत ने भरा आजाद प्रत्याशी के रूप में नामांकन : गुहला से अमरजीत ने आजाद उम्मीदवार के तौर अपना नामांकन दाखिल किया। गांव कल्लर माजरा निवासी अमरजीत का यह पहला चुनाव है। वह गांव कल्लर माजरा के सरपंच भी रह चुके हैं।
बाजीगर दो करोड़ के मालिक
गुहला से भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर ने मंगलवार को नामांकन भरते समय अपने शपथ पत्र में पति-पत्नी के पास चार लाख रुपए नकद व 14 लाख रुपए बैक में जमा दर्शाया है। कुलवंत बाजीगर के पास एक पेट्रोल पंप, दो गाड़ियों सहित लगभग दो करोड़ की प्रापर्टी है वहीं उन्हें लगभग एक करोड़ 9 लाख रुपए की देनदारियां भी हैं। बाजीगर व उनकी पत्नी के पास लगभग 21 लाख रुपए का गोल्ड भी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement