For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा रचेगी जीत का इतिहास : पूनिया

11:10 AM Jul 24, 2024 IST
भाजपा रचेगी जीत का इतिहास   पूनिया
Advertisement

पंचकूला, 23 जुलाई (हप्र)
पंचकूला प्रवास के दूसरे दिन मंगलवार को हरियाणा भाजपा प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने जिला भाजपा की कोर टीम की बैठक ली। बैठक में पूनिया ने लोकसभा चुनाव के परिणामों की बारीकी से समीक्षा और आगे की रणनीति पर चर्चा की। कोर टीम की बैठक में डा. पूनिया ने लोकसभा चुनाव के दौरान की गई कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम को बेहतरीन बताया और विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत के साथ जुट जाने को कहा। पूनिया ने कहा कि जनता के समर्थन और कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत का इतिहास रचेगी। बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, महापौर कुलभूषण गोयल, पूर्व विधायक लतिका शर्मा, चेयरमैन कृष्ण लाम्बा एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।
डा. सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी की ऊर्जा तथा पूर्व सीएम मनोहर लाल का अनुभव और कार्यकर्ताओं के परिश्रम्र से तीसरी बार हरियाणा में कमल खिलेगा। डा. पूनिया ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय में संगठनात्मक बैठकों के बाद पत्रकारों से बातचीत की।

डा. सतीश को पहनाई राजस्थानी पगड़ी

मंगलवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में राजस्थान परिवार के लोगों ने सतीश पूनिया को हरियाणा भाजपा प्रभारी बनाए जाने पर पार्टी का धन्यवाद किया और फूलों का गुलदस्ता व राजस्थानी पगड़ी पहना कर पूनिया का स्वागत किया। संस्था के अध्यक्ष पवन शर्मा ने बताया कि पूनिया को हरियाणा का प्रभारी बनाए जाने से राजस्थान वासियों में खुशी है। इस मौके
पर वरिष्ठ पदाधिकारी गौतम सुराणा , महेंद्र सिं , रविंद्र सिंह, ललित माथुर, इंद्रसिंह, अमित सिंह, धर्मपाल, नीरू, हरिप्रसाद, संजय, दिनेश, राजू, संजीत भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×