For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किरण व श्रुति के अनुभव का भाजपा को होगा फायदा : कंवरपाल

08:07 AM Jun 20, 2024 IST
किरण व श्रुति के अनुभव का भाजपा को होगा फायदा   कंवरपाल
Advertisement

जगाधरी,19 जून (निस)
कांग्रेस की मजबूत नेता मानी जानी वाली किरण चौधरी व उनकी पुत्री पूर्व लोकसभा सांसद श्रुति चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री चौ. कंवरपाल ने स्वागत किया है। अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने पर इन दोनों महिला नेताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दूसरे विपक्षी दलों की अपेक्षा भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें बूथ स्तर से लेकर बड़े पदाधिकारी तक सबको बराबर मान-सम्मान दिया जाता है। भाजपा अनुशासित व मजबूत संगठन की पार्टी है और भाजपा में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं है।
कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि किरण चौधरी और उनकी पुत्री श्रुति चौधरी को राजनीति का अच्छा अनुभव हैं। इनके अनुभव का भाजपा को फायदा होगा।
कंवरपाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जिस प्रकार परिवारवाद, गुटबाजी, सौतेला व्यवहार एवं कांग्रेस की जिस प्रकार की कार्य पद्धति चल रही है, उससे न केवल किरण चौधरी दुखी थी, बल्कि कांग्रेस के दूसरे नेता भी काफी परेशान हो रहे हैं। ये सभी भाजपा को अपने आगामी राजनीतिक विकल्प के रूप में देख रहे हैं।
कंवरपाल ने कहा कि कांग्रेस अपनी पुरानी सोच से हटकर कार्य कर रही है और यही वजह है कि काफी संख्या में नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×