For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विस चुनाव में साफ हो जाएगी भाजपा : दीपेंद्र

07:49 AM Jun 21, 2024 IST
विस चुनाव में साफ हो जाएगी भाजपा   दीपेंद्र
बहादुरगढ़ में धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

झज्जर, 20 जून (हप्र)
किरण चौधरी के भाजपा का दामन थामने और कुमारी सैलजा द्वारा किरण के समर्थन में बयान देने के बावजूद दीपेंद्र हुड्डा इस बारे में किए जाने वाले सवालों से साफ बचते नजर आए। बृहस्पतिवार को झज्जर के कस्बा बेरी में कार्यकर्ताओं का आभार जताने आए दीपेंद्र से जब सैलजा और किरण को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह केवल सकारात्मक बात करेंगे और जनहित की बात को ही आगे बढ़ाएंगे। इस दौरान दीपेंद्र ने एक बार फिर हरियाणा में भाजपा को खुले मंच से
चुनौती दी। उन्होंने कहा कि लोस चुनाव में हाफ होने के बाद हरियाणा में भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तरह से साफ हो जाएगी। इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा कांग्रेस को बापू-बेटे की पार्टी बताने पर दीपेंद्र ने कहा कि सभी जानते है कि अभय चौटाला ने हाल हीं में हुए लोस चुनाव में कुरुक्षेत्र में भाजपा की बी टीम बनकर चुनाव लड़ा। पूरे देश ने देखा है कि कैसे उन्होंने भाजपा की झोली में एक सीट डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अभय और इनेलो की राजनीति को जनता ने एक तरह से नकारने का काम किया है। अब इनका कोई वजूद हरियाणा में नहीं बचा है।
इससे पूर्व दीपेंद्र ने पूर्व स्पीकर डा. रघुबीर कादियान के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन का मंच सांझा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने चुनाव को अपना समझ कर लड़ा वह तारीफ के काबिल है। रघुबीर कादियान ने भी कार्यकर्ताओं का अभार जताया। उन्होंने कहा कि असम्भव को यदि किसी ने संभव कर दिखाया है तो वह कांग्रेस के कार्यकर्ता ही हैं। इस मौके पर बेरी विधानसभा के कनवीनर और पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, पूर्व विधायक विरेन्द्रपाल ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। सम्मेलन में युवा कांग्रेसी नेता रवि कादयान भी मौजूद रहे।
'बदलाव का रास्ता साफ किया'
बहादुरगढ़ (निस) : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ हलके में धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस के पक्ष में भारी समर्थन देकर प्रदेश में बदलाव के संकेत दे दिए और इसका रास्ता भी साफ कर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ये जीत रोहतक लोकसभा के लोगों की मेहनत और आशीर्वाद की जीत है। इस अवसर पर विधायक राजेन्द्र जून, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, राजेश जून, संदीप दहिया, नरेश जून, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पूर्व चेयरमैन संदीप राठी, श्रीनिवास गुप्ता, राज पहलवान, गीता डेरोलिया, किशनलाल पांचाल, राजपाल आर्या, अरुण खत्री, इंदर राठी, पार्षद विशाल गर्ग, पार्षद विनोद जांगड़ा, पार्षद बिजेंदर राठी, पार्षद रजनीश, पार्षद संजीव मलिक, पार्षद मिन्टू, पार्षद कुलदीप राठी, पार्षद सचिन दलाल, पार्षद सिकेंद्र, आजाद राठी, पूर्व पार्षद गुरदेव राठी, युवराज छिल्लर, समुंदर सहवाग, पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र वत्स, पूर्व पार्षद जितेंद्र राठी, पूर्व पार्षद राजेश खत्री, पूर्व पार्षद रवींद्र जाखड़, गजानंद गर्ग, अजय छिक्कारा, असलम, मनोज, तनय प्रधान मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement