For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश से होगी साफ : विजय जैन

08:28 AM Jul 27, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश से होगी साफ   विजय जैन
पानीपत ग्रामीण हलके के रामनगर व शिवनगर में शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होने वालों के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय जैन। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 26 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी विजय जैन ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे हरियाणा मांगेे हिसाब अभियान के तहत पानीपत ग्रामीण हलके के बबैल रोड स्थित रामनगर व शिवनगर का डोर टू डोर दौरा किया। उन्होंने कालोनी वासियों को भाजपा की विफलताओं व कांग्रेस पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों व घोषणाओं की जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनाव में तो भाजपा को हाफ किया था लेकिन जनता विधानसभा चुनाव में अब भाजपा का सूपडा साफ करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि ग्रामीण हलके की कालोनियों के लोगों को मूृलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही है लेकिन फिर भी विकास के झूठे दावे किये जा रहे है। विजय जैन ने आरोप लगाया कि जब वे भाजपा में थे तो भाजपा के ही एक सीनियर नेता ने वार्ड 26 में विकास कार्य नहीं होने दिये लेकिन अब समय बदल चुका है।
इस मौके पर भाजपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए, जिनको कांग्रेस नेता विजय जैन ने पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल किया। विजय जैन ने उन सभी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि पार्टी में उनको पूरा सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है और रोजाना बहुत लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे है। प्रदेश में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार का बनना तय है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×