मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

10 साल तक लाठी-गोली देने वाली भाजपा कर रही फर्जी घोषणाएं : हुड्डा

07:15 AM Jul 03, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement

चंडीगढ़, 2 जुलाई (ट्रिन्यू)
10 साल सत्ता में रहते भाजपा ने जनता को लाठी और गोली दी, अब जब सत्ता हाथ से जाती हुई नजर आ रही है तो वही भाजपा जनता को फर्जी घोषणाओं की मीठी गोली दे रही है। लेकिन जनता अब किसी भ्रमजाल में फंसने वाली नहीं है और वह भाजपा को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा मंगलवार को नयी दिल्ली में पार्टी में कई नेताओं की ज्वाइनिंग के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।
इनेलो एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष वेद सिंह मुंडे, बीसी सेल के प्रदेश महासचिव सुभाष सैनी, एससी सेल के उपाध्यक्ष संतराम, प्रदेश सचिव धनपत सिंह, कार्यालय सचिव सतीश छाछिया, सोनीपत अध्यक्ष अशोक भौरिया, जींद में मेडिकल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ़ बलवान सिंह और पूर्व सरपंच उदय सिंह समेत सैकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की। इस मौके पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष चौ़ उदयभान, पूर्व स्पीकर अशोक अरोड़ा व रोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे।
हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग और 36 बिरादरी के अधिकारों पर कुठाराघाट किया है। इसलिए 36 बिरादरी से जुड़े लोग और प्रतिनिधि आज कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement