For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है भाजपा

08:03 AM Jun 30, 2024 IST
विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है भाजपा
सिरसा में शनिवार को कांग्रेस भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करती सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 29 जून (हप्र)
लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष जनता की आवाज होते है। भाजपा सरकार विपक्ष और जनता की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। लोकसभा में पहले ही दिन राहुल गांधी की आवाज को बंद करने का प्रयास किया गया। हम जनता की आवाज को दबने नहीं देंगे बल्कि पूरी बुलंदी से मुद्दों को दोनों सदनों में उठाएंगे, सरकार को जनता की आवाज सुननी ही होगी। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का हक है और सरकार को उसे सुनना ही होगा।
सांसद कुमारी सैलजा ने शनिवार को कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और यह बात कही। इस दौरान आम आदमी पार्टी को छोड़कर कई लोग कांग्रेस में शामिल हुए। इनका कांग्रेस में स्वागत करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ता लोकसभा चुनावों की भांति विधानसभा चुनाव में एकजुटता के साथ काम करें। विधानसभा चुनावों में एकजुटता से काम करते हुए पार्टी के प्रत्याशियों को जीताएं ताकि हरियाणा में अब कांग्रेस की सरकार बन सके। इसके पश्चात सांसद कुमारी सैलजा ने बरनाला रोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी। इस अवसर पर डा. केवी सिंह, पूर्व सांसद चरणजीत रोड़ी, नवीन केडिया, राजेश चाड़ीवाल, संदीप नेहरा, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, राजकुमार शर्मा, अमीर चावला, संतोष बैनीवाल, मोहित शर्मा इत्यादि मौजूद रहे।
घोषणा पत्र तैयार करने के लिए हुयी मीटिंग
प्रदेश स्तरीय घोषणापत्र तैयार करने के लिए किसान, पंचायत एवं खेती मजदूरों की एक विशेष मीटिंग कांग्रेस भवन, सिरसा में रखी गयी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि राजेश चाडीवाल ने बताया कि इस मीटिंग ने पूर्व मंत्री संपत सिंह, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, राजेंद्र सुरा एवं सुरेश पंघाल ने उपस्थिति दर्ज करवाई। मीटिंग में जिला सिरसा के पांचों हलकों ऐलनाबाद, रानियां, सिरसा, कालांवाली एवं डबवाली के सभी किसानों, पंचायतों एवं खेती मजदूरों से जुड़े साथी, कांग्रेस के नेतागण, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर अपने सुझाव दिए। संपत सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मेनीफेस्टो कमेटी की मीटिंग कांग्रेस भवन में रखी गई। उन्होंने बताया कि इस कमेटी की चेयरपर्सन पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×