मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा खत्म करना चाहती है सरकारी शिक्षा, पक्की नौकरियां : सुलतान जडौला

07:52 AM Jun 17, 2024 IST
कैथल में रविवार को कांग्रेस नेता सुल्तान सिंह जडौला प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रू-ब-रू होते हुए। -हप्र

कैथल, 16 जून (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में चल रही लहर से स्पष्ट है कि जनता विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है।
हुड्डा सरकार बनते ही किसानों को एमएसपी, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, युवाओं को पक्की नौकरियां, बुजुर्गों को 6 हजार रुपये पेंशन, गरीब परिवारों को उनका हक सहित प्रदेश में चारों तरफ हरियाली व खुशहाली का माहौल स्थापित होगा। ग्रामीणों से रू-ब-रू होते हुए सुल्तान जडौला ने आरोप लगाया कि हरियाणा की जनता समझ चुकी है कि भाजपा सरकारी शिक्षा, पक्की नौकरी और एससी-ओबीसी का आरक्षण खत्म करना चाहती है। हरियाणा में भाजपा ने अपनी आरक्षण विरोधी नीतियों को लागू कर दिया है।
यही वजह है कि भाजपा प्रदेश में खाली पड़े 2 लाख पदों पर पक्की भर्तियां नहीं कर रही है। उन्होंने दावा किया कि इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हुड्डा की अगुवाई में स्पष्ट बहुमत लेकर सत्तासीन होगी और तीसरी बार हुड्डा हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे।

Advertisement

Advertisement