For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

संविधान बदलने के लिए 400 पार चाहती है भाजपा : राज बब्बर

09:53 AM May 10, 2024 IST
संविधान बदलने के लिए 400 पार चाहती है भाजपा   राज बब्बर
गुरुग्राम के पटौदी विधानसभा क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 9 मई (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी संविधान बदलना चाहती है इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि इस बार 400 से ज्यादा सीटें प्राप्त हों। ऐसे में लोगों को जागरूक होने की जरूरत है और संविधान बदलने से रोकने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता है।
गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर ने बृहस्पतिवार को तावडू में यह बात कही। वे आज सोहना विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे थे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज, विधानसभा में पार्टी के उपनेता आफताब अहमद भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए पिछले 10 वर्ष में उन्होंने मेवात में क्या काम किया है। यह इलाका पिछड़ा क्यों है। जो लोग भाजपा का दामन थाम कर अपनी दुकान चला रहे हैं उनकी तरक्की क्यों हो रही है। कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि जब भी सरकार बदलेगी कांग्रेस एक बार फिर मेवात का विकास करेगी। जिस तरह से गुड़गांव का विकास किया इस तरह मेवात का भी विकास हुआ।
वहीं, पटौदी विधानसभा क्षेत्र में राज बब्बर का जोरदार स्वागत हुआ।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता प्रदीप जैलदार, पूर्व विधायक दिवंगत भूपेंद्र सिंह चौधरी की सुपुत्री पर्ल चौधरी आदि नेता भी मौजूद थे।

ट्रिपल इंजन की सरकार फेल : भारद्वाज

हरियाणा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की लहर है जनता फिर से कांग्रेस पर भरोसा कर रही है भारतीय जनता पार्टी की ट्रिपल इंजन की सरकार फेल हो गई है उसमें केवल वादे और झूठ तथा जुमला भरे हुए हैं। वे देर सायं सोहना में लोकसभा के प्रभारी राज बब्बर के साथ पार्टी कार्यालय खोलने के अवसर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से जनता में जोश दिखाई दे रहा है कोई दो राय नहीं है कि केंद्र में 400 पर का नारा झूठ हो गया है। उसमें कोई दम नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×