मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने धर्म, जात-पात के नाम पर लोगों को बांटने का किया प्रयास : बृजेंद्र सिंह

11:54 AM Sep 29, 2024 IST
उचाना में शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का स्वागत करते लोग। -हप्र

उचाना (जींद), 28 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह के लिए शनिवार को उनके पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और उनकी माता एवं पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह ने शनिवार को कई क्षेत्रों में प्रचार किया। इस दौरान कई लोगों ने अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। जबकि प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने शनिवार को उचाना हलके के अलेवा में बड़ी सभा की।
युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दस साल से भाजपा के राज में बेरोजगारी बढ़ी है। भाजपा ने युवाओं को कच्ची एचआरकेएन के माध्यम से नौकरी दी। सत्ता में आते ही कांग्रेस 2 लाख रिक्त पद भरेगी और मेरिट के आधार पर युवाओं को नौकरी देगी। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन पर है। कांग्रेस के राज में हर वर्ग के हित में काम होंगे। भाजपा मतदाताओं को धर्म, जात-पात के नाम पर बांटने का प्रयास कर रही है, लेकिन मतदाता भाजपा के बहकावे में नहीं आएगा।
कई परिवारों ने थामा हाथ : उचाना मंडी के वार्ड नंबर-1 में कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह के नेत‌ृत्व में सुरेश नैन, भगत विनोद पांचाल की अगुवाई में कई लोगों ने कांग्रेस का समर्थन किया और बीरेंद्र सिंह को लड्डुओं से तोला। उन्होंने भरोसा दिया कि उचाना मंडी के वार्ड-1 के मतदाता कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह के पक्ष में मतदान करेंगे। इस अवसर पर ईश्वर मिस्त्री, बिल्लू, रूपचंद, रिंकू, विक्रम चहल, डॉ. राजेंद्र, रामकुमार पांचाल, सतनारायण, संदीप, सतबीर, कृष्ण पांचाल, कर्मवीर पांचाल, कृष्ण मिस्त्री, जिला चहल, महेंद्र प्रजापत, इंद्र सिंह प्रजापत, भारत, सुरेंद्र, भरथा, विक्की, मांगा, रामभज हलवाई मौजूद रहे। थुआ गांव में इंद्र सिंह, हुकमी, बिंद्र, सतीश,पेगां गांव में लाडापत्ती में सतबीर जजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए।

Advertisement

Advertisement