मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोगों की समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरी भाजपा

08:27 AM Sep 15, 2024 IST
चंडीगढ़ में शनिवार को पार्षद गुरबक्श रावत की ‘गुमशुदगी’ को लेकर प्रदर्शन करते भाजपाई। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 14 सितंबर (हप्र)
चंडीगढ़ नगर निगम के वार्ड 27 की पार्षद गुरबक्श रावत वार्ड से गायब रहने के कारण लोगों को पेश आ रही दिक्कत को लेकर भाजपा सड़कों पर उतर आई है। भाजपाइयों का आरोप है कि पार्षद की गैरहाजिरी में एरिया निवासियों को दूसरे वार्ड के पार्षदों के पास जाकर पेपर साइन करवाने पड़ रहे हैं और एरिया का विकास न के बराबर हुआ है।
विपक्ष अब इस मुद्दे को लेकर सड़कों पर आ गया है। मंडी चौक सेक्टर 39 पर भाजपा जिला अध्यक्ष रवि रावत, जिला महामंत्री कृष्ण कांत, नीमा जोशी, जिला उपाध्यक्ष, महिला मोर्चा महामंत्री रेखा रावत, जिला सचिव सुमित शर्मा और सतबीर कुमार व मीडिया सह प्रभारी युवा मोर्चा विनायक बांगिया ने अपने साथियों के साथ प्रदर्शन किया।
एरिया मंडल महामंत्री कमलेश शर्मा और मंडल उपाध्यक्ष चैरी डोगरा भी इस मौके पर उपस्थित रहे और लोगों से एरिया पार्षद के बारे में पूछते दिखे। प्रदर्शन के दौरान हाथों में लिए पोस्टरों पर गुरबक्श रावत की फोटो के नीचे ‘मिसिंग’ लिखा गया था।
इस मौके पर रवि रावत ने कहा कि एरिया में विकास कार्य के लिए पार्षद को नगर निगम अधिकारियों से मिलना पड़ता हैं। विनायक बांगिया ने कहा कि क्षेत्रीय पार्षद को ऐसी स्थिति में इस्तीफा दे देना चाहिए।

Advertisement

Advertisement