For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने मेवात को दंगों की आग में झोंका

07:03 AM Mar 01, 2024 IST
भाजपा ने मेवात को दंगों की आग में झोंका
नूंह में कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद गांव हलालपुर में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को संबोधित करते हुये। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 29 फरवरी (हप्र)
‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ जनसंपर्क अभियान के तहत नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद अलालपुर गांव पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में लोगों ने अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में आस्था व्यक्त की। कांग्रेस में शामिल होने वालों में मुबीन, शहजाद, शेरा, हाजी उमरसेद, दीनू, आसू, याकूब, दाऊद, शेरू, इस्राइल, नियाजु , परवेज, अजरु, शहाबुद्दीन, महमूदा, हाजी फज्जर, नफीस, प्यारेलाल, रायभान के परिवार शामिल थे।
इस अवसर पर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार की नीति और नीयत मेवात के विकास में नहीं है, यूएपीए कानून मेवात के निर्दोष लोगों पर लगाया जा रहा है। कांग्रेस के शासनकाल में नूंह में विकास हुआ था। जिला बनाने से लेकर मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, कई महिला कॉलेज, कई बहुतकनीकी संस्थान, कई आईटीआई, मानू संस्थान, कस्तूरबा गांधी विधालय, कई आरोही माडल स्कूल, कोटला झील समेत कई विकास कार्य हुये थे।
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा विकास के बारे में नहीं बल्कि समाज को बांटने के बारे में सोचती है। नौ साल में मेवात को दंगों की आग में झोंका गया है, आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश हुई। अब मेवात के लोगों पर यूएपीए जैसे कानून थोपे जा रहे हैं। आफताब अहमद ने कहा कि दोबारा कांग्रेस सरकार बनने पर मेवात का विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा।

Advertisement

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में पीसीसी सदस्य महताब अहमद, आमिल चेयरमैन, मुबीन तेड युवा जिला अध्यक्ष, शारिक अहमद, हाकम, वहीद, हाजी अब्बास, शाहिद, कबीर ठेकड़ा, शेरू बीबीपुर, जमील सुल्तापुर, खुर्शीद देवला, उस्मान सरपंच और अयूब शेरावत मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement