For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

BJP IT Wing: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने IT विंग को किया मजबूत

02:08 PM Aug 02, 2024 IST
bjp it wing  हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने it विंग को किया मजबूत
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 2 अगस्त

BJP IT Wing: भाजपा आईटी विभाग ने आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए संगठन में बड़ी नियुक्तियां की हैं। छह नेताओं को प्रदेश स्तर पर आईटी सह-प्रमुख की जिम्मेदारी है। वहीं 17 लोगों को प्रदेश कार्यकारिणी में बतौर सदस्य शामिल किया है। इनमें से ही लोकसभा क्षेत्रवार इंचार्ज भी बनाए हैं।

Advertisement

आईटी विंग के प्रमुख आदित्य चावला ने गुरुग्राम के रवि बंसल, रोहतक के चिराग गुप्ता, फरीदाबाद के नीरज गौड़, गुरुग्राम के सूरज प्रकाश ओझा व कीर्ति सिंह तथा पंचकूला की कोमल प्रीत को सह-प्रमुख का दायित्य सौंपा है।

प्रदेश कार्यकारिणी में पानीपत के सौरभ गुप्ता, जींद के रवि थनई, सोनीपत के नंद किशोर चौहान, अंबाला के जयप्रकाश यादव, हिसार के विजय नागपाल, कुरुक्षेत्र के बलविंद्र जांगड़ा, करनाल के संकल्प भंडारी, सिरसा के अभिमन्यु कोच्ड़, झज्जर के दीपक राजयान, महेंद्रगढ़ के सचिन यादव, सोनीपत के जगवीर जैन, कुरुक्षेत्र के पीयूष राव, अंबाला के दीपक ओबरॉय, गुरुग्राम के दीपक यादव, रेवाड़ी के रूपेश जैनाबाद, पानीपत के नवदीप शर्मा तथा फरीदाबाद के गौरव वशिष्ठ को बतौर सदस्य शामिल किया है।

Advertisement

आदित्य चावला ने सौरभ गुप्ता को मोर्चा का आईटी प्रभारी लगाया है। रवि थनई को हिसार लोकसभा क्षेत्र, नंद किशोर चौहान को सोनीपत, जयप्रकाश यादव को अंबाला, विजय नागपाल को फरीदाबाद, बलविंद्र जांगड़ा को कुरुक्षेत्र, संकल्प भंडारी को करनाल, अभिमन्यु कोच्ड़ को सिरसा, दीपक राजयान को रोहतक, सचिव यादव को भिवानी-महंेद्रगढ़ तथा जगवीर जैन को सोनीपत लोकसभा क्षेत्र का आईटी प्रमुख लगाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×