मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने संदेशखाली का झूठ फैलाया : ममता

06:55 AM May 06, 2024 IST
Advertisement

कोलकाता, 5 मई (एजेंसी)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को भाजपा पर राज्य को बदनाम करने के लिए संदेशखाली की घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगाया। एक चुनावी रैली में ममता ने कहा कि भाजपा ने पैसे के बल पर संदेशखाली का झूठ फैलाया। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘घड़ियाली आंसू बहाना’ बंद करना चाहिए।
संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पार्टी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दावा किया था कि यह लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की एक साजिश थी। इसी वीडियो काे लेकर ममता ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘मैं लंबे समय से कह रही हूं कि भाजपा संदेशखाली घटना को अंजाम देकर बंगाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। स्टिंग ऑपरेशन से बांग्ला-विरोधियों का असली चेहरा सामने आया। उन्होंने मेरी माताओं और बहनों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की थी। 13 मई को, राणाघाट के लोग यह सुनिश्चित करेंगे कि बांग्ला-विरोधियों को बंगाल से बाहर कर दिया जाए।’ तृणमूल कांग्रेस द्वारा जारी वीडियो में संदेशखाली में भाजपा के मंडल अध्यक्ष होने का दावा करने वाले गंगाधर कायल को यह कहते सुना जा सकता है कि पूरी साजिश के पीछे पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का हाथ है। स्थानीय भाजपा नेता को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि शुभेंदु अधिकारी ने खुद संदेशखाली के एक घर में हथियार रखवाये थे, जिसे बाद में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जब्ती के रूप में दिखाया गया था। वहीं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि कथित स्टिंग वीडियो का चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

बंगाल को बदनाम करने वालों को हराएं : अभिषेक

तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी ने रविवार को मतदाताओं से कहा कि उन लोगों के खिलाफ वोट करें, जो पश्चिम बंगाल की छवि खराब करना चाहते हैं। तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के समर्थन में नदिया जिले के कालीगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक ने वीडियो का जिक्र करते हुए कहा, ‘यह पूरी तरह से साबित हो गया है कि भाजपा किस तरह पश्चिम बंगाल की छवि खराब करने का अथक प्रयास कर रही है।’
Advertisement

Advertisement
Advertisement