मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने हरियाणा से उसकी समृद्धि, सपने और ताकत छीन ली : बजरंग पूनिया

11:32 AM Sep 29, 2024 IST
लोहारू में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण सभा में बजरंग पूनिया का स्वागत करते ग्रामीण।-हप्र

भिवानी, 28 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया के समर्थन में कांग्रेस किसान मोर्चा अध्यक्ष व पहलवान बजरंग पूनिया व सोमवीर सांगवान, नरेंद्र फरटिया बहल में और पीतराम सिंह काला विधायक पिलानी, कौशल्या फरटिया ने सुधीवास में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पूनियां ने कहा कि भाजपा ने एक दशक में हरियाणा से उसकी समृद्धि, उसके सपने और शक्ति छीन ली है।
अग्निवीर से देशभक्त युवाओं की आकांक्षाएं छीन ली, बेरोजगारी से परिवारों की हंसी छीन ली और महंगाई से महिलाओं की आत्मनिर्भरता। काले कानून ला कर किसानों का हक तक छीन लेने का प्रयास किया। तो नोटबंदी और गलत जीएसटी से लाखों छोटे व्यापारियों का मुनाफा छीन लिया। अपने चुने हुए मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए हरियाणा का आत्मसम्मान तक छीन लिया। कांग्रेस की आने वाली सरकार दर्द के दशक का अंत करेगी- हर हरियाणा वासी की उम्मीदों, आकांक्षाओं और ख्वाबों को पूरा करना कांग्रेस का संकल्प है।
फरटिया ने शनिवार को बडदु जोगी, बड़दु मुगल, बड़दु नई, बड़दु धीरजा, बड़दु पूर्ण, युवा सम्मेलन कुडल बास, नकीपुर, सिंघानी, ढाणी अकबरपुर, ढाणी श्यामा, ढाणी रहीमपुर, सुखदेव सिंह का बास, जगराम बास गांवों में जनसभाएं की। वहीं डॉ. रितु फरटिया ने सिधनवा, गोपालवास, दमकोरा, दादरी रोड लोहारु में जनसभा व जनसंपर्क किया। डॉ रितु फरटिया ने कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया के लिए वोट मांगे। फरटिया ने ग्रामीणों का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement