For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा बताए दस साल में कहां हुआ विकास : मनीष तिवारी

07:59 AM Apr 29, 2024 IST
भाजपा बताए दस साल में कहां हुआ विकास   मनीष तिवारी
चंडीगढ़ में रविवार को कांग्रेस नेता एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मनीष तिवारी जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 28 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं इंडिया गठबंधन के चंडीगढ़ लोकसभा सीट से सांझे उम्मीदवार मनीष तिवारी ने कहा कि भाजपा दूसरों पर आरोप लगाने की बजाय बीते 10 सालों के दौरान किए गए कामों को बताए। उन्होंने कहा कि सांसद को बताना चाहिए कि शहर में कहां विकास करवाया। उन्होंने कहा कि सांसद किरण खेर वोट हासिल करने के बाद कुछ अवसरों को छोड़कर कभी लोगों को नहीं दिखीं।
इस दौरान चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की, आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के सह प्रभारी डॉ एसएस अहलूवालिया की उपस्थिति में अलग-अलग इलाकों में जनसभाओं को मनीष तिवारी ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों के साथ किए गए वादे तो क्या पूरे करने थे, इनके सांसद ने लोगों की सुध तक नहीं ली। अब भाजपा दूसरे दलों के खिलाफ झूठ फैला रही है, लेकिन झूठ ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकता और लोगों को हर बार धोखा नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद शहर में रुके हुए विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा और नए प्रोजेक्ट भी लाए जाएंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लक्की ने कहा कि भाजपा की पोल अब खुल गई है और लोग इन्हें मुंह नहीं लगाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भाजपा सांसद के रवैए से लोगों में गुस्सा है और अब लोगों ने इन्हें सबक सिखाने का मन बना लिया है। इन अवसरों पर पूर्व मेयर सुरिंदर सिंह, हरमीत सिंह को-इंचार्ज चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी, सुरजीत सिंह ढिल्लों प्रधान जिला कांग्रेस मनीमाजरा, जसबीर सिंह बंटी पार्षद, विजय राणा, नछत्तर सिंह अध्यक्ष गुज्जर समाज, जसवीर सिंह अध्यक्ष रामगढ़िया समाज, सुरेंद्र शर्मा अध्यक्ष ब्राह्मण समाज, सोमनाथ प्रधान वाल्मिकी समाज, निर्मल सिंह राणा, अमन राणा, अशोक शर्मा, सुच्चा सिंह संधू, रमेश चंद, प्रिंसिपल रणजीत सिंह सैनी, परशुराम जी, रंजोत सिंह महासचिव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×