For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गरीबों, जरूरतमंदों के लाभ की एक भी गारंटी गिनाये भाजपा : मनीष तिवारी

09:01 AM May 24, 2024 IST
गरीबों  जरूरतमंदों के लाभ की एक भी गारंटी गिनाये भाजपा   मनीष तिवारी
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 23 मई (हप्र)
चंडीगढ़ से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी ने कहा है कि 4 जून को केंद्र में बनने वाली गठबंधन सरकार मुफ्त राशन को 5 किलोग्राम से 10 किलोग्राम कर देगी। इसके अलावा, वह देश के प्रत्येक गरीब परिवार को हर महीने 8500 रुपये देना शुरू करेगी।
चुनाव प्रचार के दौरान शहर के विभिन्न इलाकों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए तिवारी ने कांग्रेस पार्टी और गठबंधन की विभिन्न गारंटियों को जिक्र किया व भारतीय जनता पार्टी को एक एक भी गारंटी गिनाने की चुनौती दी, जिससे गरीबों और जरूरतमंदों को सीधे लाभ होगा।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इंडिया की सरकार वर्तमान में दिए जा रहे मुफ्त राशन को 5 किलोग्राम से दोगुना कर हर महीने 10 किलोग्राम कर देगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह, देश के प्रत्येक गरीब परिवार को 8500 रुपये की सीधी मासिक नकद सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह पैसा सीधे परिवार की एक महिला सदस्य को ट्रांसफर किया जाएगा। तिवारी ने भाजपा से पूछा कि विदेश से काला धन लाकर हर भारतीय के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने या हर साल दो करोड़ नौकरियां पैदा करने के उसके वादे का क्या हुआ। उन्होंने कहा कि वास्तविक तथ्य यह है कि आज बेरोजगारी पिछले 45 वर्षों में अपने चरम पर है और 70 करोड़ भारतीय बेरोजगार हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×