For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रविदासिया समाज की मीना चौहान को टिकट दे भाजपा : सुरेश कुमार

08:32 AM Aug 28, 2024 IST
रविदासिया समाज की मीना चौहान को टिकट दे भाजपा   सुरेश कुमार

नीलोखेड़ी, 27 अगस्त (निस)
श्री गुरु रविदास मंदिर निसिंग में रविदासिया समाज के लोगों ने विशाल बैठक करके नीलोखेड़ी आरक्षित सीट पर अपने समाज की मीना चौहान रायसन को टिकट देने की पुरजोर आवाज उठाई। सभा के प्रधान सुरेश कुमार ने कहा कि नीलोखेड़ी विधानसभा के अंतर्गत रविदासिया समाज की मतदाता संख्या लगभग 32,000 है, जोकि रोड़ बिरादरी के बाद दूसरे नंबर पर है। बावजूद इसके इस समाज को टिकट नहीं दी जाती। हालांकि पिछले विधानसभा चुनाव में इसी समाज के धर्मपाल गोंदर को समाज ने ही भारी मतों से जिताकर विधायक बनाया था। जबकि भाजपा की ओर से हलके में मात्र 400 वोट वाले कबीरपंथी समाज को टिकट दी गई थी।
वक्ताओं ने भाजपा हाईकमान से निवेदन किया कि इस बार उनके समाज की अनदेखी न हो। चूंकि उनकी संख्या सबसे अधिक है तो हक भी उनके समाज का बनता है।
उन्होंने कहा कि रविदास समाज की शिक्षित, प्रतिभावान एवं मिलनसर मीना चौहान रायसन पिछले 20 सालों से पार्टी का झंडा लेकर के चल रही है और पूरे प्रदेश स्तर पर पार्टी का विभिन्न दायित्व निभा रही हैं। जिला परिषद में सबसे ज्यादा वोट से जीत दर्ज करवा चुकी है। बावजूद इसके इस बार अगर उनकी अनदेखी होती है तो इससे समाज में एक नकारात्मक संदेश जाएगा। इस अवसर पर सभा के ईसम सिंह चौहान, जसबीर सिंह, वीर सिंह, बिराराम, सोमपाल पूर्व प्रधान, पूर्ण चंद, बलबीर सेवादार धर्मपाल, नरेश सतबीर. मनोज कुमार, सुरेश कुमार, रामपाल, बलराम आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement