मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कालका क्षेत्र को पिछड़ा बनाने का हिसाब दे भाजपाः कौना

07:56 AM Sep 03, 2024 IST
कालका विस में सोमवार कांग्रेस नेता राजेश कौना के नेतृत्व में कार्यकर्ता रैली निकालते हुए। -निस

पिंजौर, 2 सितंबर (निस)
हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत कांग्रेस प्रदेश सचिव रहे पूर्व अध्यक्ष जिला परिषद राजेश कौना के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विशाल रैली निकालकर कालका विधानसभा क्षेत्र के दून, कालका- पिंजौर शहराें, रायतन, मोरनी के गांवों में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार किया।
रैली पिंजौर ब्लॉक दून क्षेत्र के गांव कौना से आरंभ हुई जिसमें गाड़ियों के काफिले में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में कांग्रेस और माता रानी के झंडे लेकर कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, भूपेंद्र हुड्डा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए और माता रानी के जयकारे के साथ आगे बढ़ रहे थे। उन्होंने कालका काली माता मंदिर में पहुंचकर शीश नवाकर कालका क्षेत्र की सुख समृद्धि, खुशहाली की कामना की।
जिला परिषद पूर्व वाइस चेयरमैन मनोज राणा, पूर्व जिला परिषद सदस्य बिमला ठाकुर सहित अन्य सरपंचों ने समलोठा देवी मंदिर में रैली का जोरदार स्वागत किया जहां राजेश कौना द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया था। कांग्रेस नेता राजेश कोना के साथ पूर्व वाइस चेयरमैन मनोज राणा रायपुररानी, पूर्व सदस्य बिमला ठाकुर मोरनी, खेमराज पूर्व सरपंच ठंडवा, ब्लॉक कांग्रेस प्रधान मोहनलाल बाबड़वाली, जसबीर सिंह बंटी पूर्व बीडीसी मेंबर पिंजौर सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।
राजेश कौना ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में जहां एक ओर एचएमटी पिंजौर फैक्टरी को बंद कर कालका क्षेत्र को बेरोजगारी में नंबर वन बनाया है वहीं दूसरी ओर विधानसभा में विकास कार्य रोक कर क्षेत्र को काफी पिछड़ा बना दिया है। सड़क, पुल निर्माण में भ्रष्टाचार किया, नगर परिषद कालका-पिंजौर में भ्रष्टाचार चरमसीमा पर पहुंच चुका है। कालका को नशा में भी नंबर वन बना दिया है। बीजेपी करवाए गए विकास कार्यों का पाई-पाई का हिसाब दे। उन्होंने कहा कि कालका क्षेत्र की सभी सड़कें-गलियां टूटी पड़ी हैं। सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। लोग बिजली-पानी की कमी से परेशान हैं।
इन सभी मुद्दों का जवाब कालका की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को देगी भारी मतों के साथ कांग्रेस पार्टी को जिताएगी। कहा कि प्रदेश में भारी बहुमत के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement