मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कंगना रणौत के कृषि कानूनों पर बयान का BJP ने किया खंडन, प्रवक्ता बोले- यह उनका निजी विचार

11:39 AM Sep 25, 2024 IST

चंडीगढ़ 25 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Kangana Ranaut statement: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू करने की मंशा जाहिर कर रही हैं। उनके इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में हंगामा मच गया। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तुरंत इस बयान से खुद को अलग कर लिया है।

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया कि कंगना रणौत का यह बयान उनका निजी विचार है और इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, "यह जो कुछ कंगना द्वारा कहा गया है, यह कंगना का व्यक्तिगत बयान है। इसका BJP से कोई संबंध नहीं है। कंगना रनौत BJP के लिए ऐसे बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं।"

Advertisement

अपने एक्स पोस्ट पर कंगना ने गौरव भाटिया के एक वीडियो पर कमेंट किया है और भाटिया के बयान से सहमति जताई है कि यह उनका निजी बयान है। पार्टी का बयान नहीं।

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री व हिमाचल के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद कंगना के बयान विवाद का कारण बने हैं। इससे पहले भी उनके कई बयानों पर BJP को सफ़ाई देनी पड़ी थी कि वह उनके व्यक्तिगत विचार हैं, न कि पार्टी के। हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कृषि कानूनों के मामले में उनके हालिया बयान ने एक बार फिर पार्टी को ऐसी स्थिति में ला खड़ा किया है, जहां उन्हें स्पष्ट करना पड़ा कि ये विचार पार्टी की नीतियों से मेल नहीं खाते।

कंगना ने अपने बयान में कहा था कि तीनों कृषि कानून, जिन्हें केंद्र सरकार ने किसानों के विरोध के बाद वापस ले लिया था, देश के विकास और किसानों के भले के लिए जरूरी थे। उन्होंने जोर देकर कहा था कि उन्हें फिर से लागू किया जाना चाहिए। उनके इस बयान के बाद किसान संगठनों में नाराजगी भी देखी गई। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने भी भाजपा को घेरा।


गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने किसानों के भारी विरोध और लंबी चर्चा के बाद कृषि कानूनों को वापस लिया था। कंगना के इस बयान ने पुराने विवाद को फिर से ताजा कर दिया, लेकिन BJP ने अपने स्पष्टीकरण के साथ यह साफ कर दिया कि पार्टी की स्थिति इन कानूनों के मामले में पहले जैसी ही है, और कंगना के बयान से उसका कोई वास्ता नहीं है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKangana RanautKangana Ranaut Agricultural LawKangana Ranaut commentKangana Ranaut controversyकंगना रणौतकंगना रणौत विवादकंगना रनौत कृषि कानूनकंगना रनौत टिप्पणीहिंदी समाचार