For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पटौदी में भाजपा की रैली कल, राव इंद्रजीत के समर्थकों ने झोंकी ताकत

12:36 PM Jun 24, 2023 IST
पटौदी में भाजपा की रैली कल  राव इंद्रजीत के समर्थकों ने झोंकी ताकत
Advertisement
Advertisement

विवेक बंसल/हप्र

गुरुग्राम, 23 जून

Advertisement

भाजपा हरियाणा में सभी लोकसभा क्षेत्रों में रैली कर रही है। इसी क्रम में गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र की रैली 25 जून को पटौदी में होगी। इसमें मुख्य नेता और वक्ता केंद्रीय मंत्री तथा गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत होंगे। रैली को कामयाब बनाने की जिम्मेवारी राव इंद्रजीत के समर्थकों पर है, लेकिन रैली की तैयारी के लिए पटौदी के भाजपा विधायक सत्यप्रकाश जरावता तथा जिले के सभी अधिकारी रेवाड़ी व मेवात तक तैयारियाें में जुटे हैं।

पटौदी विधानसभा क्षेत्र राव इंद्रजीत के लिए राजनीतिक रूप से काफी मजबूत और समर्थकों का किला है। इंद्रजीत जब भी राजनीतिक चुनौतियों का सामना करते हैं या फिर अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हैं तो वे पटौदी का ही चुनाव करते हैं। पाटौदी इलाके में ही केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का आवास है। भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्य और पूर्व सांसद सुधा यादव भी पास में ही रहती हैं। पार्टी ने इस रैली की कामयाबी के लिए पूरी जान लगाई हुई है, लेकिन इंद्रजीत समर्थकों के अलावा इस रैली के लिए अन्य लोग अभी सक्रिय कम नजर आते हैं। राव की पुत्री आरती राव पटौदी इलाके में रैली के लिए बैठक कर चुकी हैं। उन्होंने समर्थकों को सक्रियता प्रदान करने के मंत्र दिए थे और मोदी के खूब नारे लगवाए। राव इंद्रजीत के पीए द्वारा पत्रकारों को बताया गया कि आरती राव के पटौदी के भाषण को कुछ लोग तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है। रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रमों का गुणगान करने के लिए जनता के बीच नेताओं और कार्यकर्ताओं में कोई मतभेद नहीं है। यह रैली पार्टी द्वारा आयोजित की जा रही है। इसीलिए सभी की जिम्मेदारी है।

कार्यकर्ताओं की बैठक

रैली को लेकर जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ की अध्यक्षता में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक कार्यालय गुरु कमल में हुई। गार्गी ने सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां लगाईं। उन्होंने कहा कि पटौदी में गौरवशाली भारत रैली ऐतिहासिक होगी। रैली संयोजक राव इंद्रजीत सिंह व रैली में मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा भाजपा के प्रभारी बिप्लब देब होंगे। बैठक में जिला मीडिया प्रमुख अजीत यादव, जिला महामंत्री मनीष गाडौली, महेश यादव कार्टरपुरी, पूर्व मेयर मधु आजाद, जिला विस्तारक सत्यवीर गांधी, जिला उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा, सोनाली मित्रा, सोनिया यादव, जयंती चौधरी, सुरेंद्र गहलोत, निधि राघव, हर्षवर्धन मित्तल, सह-मीडिया प्रमुख जयवीर यादव, नीरज यादव, मंडल अध्यक्ष नितिन शांडिल्य मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement