For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंचकूला में भाजपा की रैली आज, सीएम नायब सैनी होंगे शामिल

08:17 AM Apr 28, 2024 IST
पंचकूला में भाजपा की रैली आज  सीएम नायब सैनी होंगे शामिल
पंचूकला में आयोजित होने वाली सीएम नायब सैनी की रैली की तैयारियों को लेकर शनिवार को जायजा लेते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र
Advertisement

एस. अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 27 अप्रैल
रविवार को अंबाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में पंचकूला विधानसभा की प्रस्तावित विजय संकल्प रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली में सीएम नायब सैनी संबोधित करेंगे। हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि रविवार को होने वाली पंचकूला विधानसभा विजय संकल्प रैली विशाल होगी। उन्होंने कहा कि रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी रैली में मुख्य अतिथि होंगे। गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सैनी को सुनने के लिए लोगों में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि पंचकूला विधानसभा की जनता ने भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को भारी समर्थन से विजयी बनाने का मन बनाया हुआ है।
गुप्ता ने आम जन से आह्वान करते हुए कहा कि वे रविवार को सीएम नायब सैनी की विजय संकल्प रैली में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करें। गुप्ता ने कहा कि देश, प्रदेश और क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा की सरकार बनना जरूरी है। गुप्ता ने रैली स्थल का दौरा कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली और उन्होंने कहा कि रविवार को होने यह रैली ऐतिहासिक रहेगी। गुप्ता ने कहा रैली में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ आने की संभावना है, जिसको देखते हुए सभी प्रकार के प्रबंध किए गए हैं।
विजय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानंचद गुप्ता लगातार लोगों से संपर्क कर रैली में आने का न्यौता दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि रैली के लिए उन्होंने हलके का दौरा कर लोगों को न्यौता दिया है । रैली में भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×