मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने गरीब तक पहुंचायी सुविधाएं

10:35 AM Oct 03, 2024 IST
घरौंडा में केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम मनोहर लाल का स्वागत करते भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण और अन्य। -हप्र

करनाल, 2 अक्तूबर (हप्र)
घरौंडा से भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण के पक्ष में कई केंद्रीय नेताओं ने प्रचार किया। पूर्व सीएम ओर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल मोहदीनपुर गांव और घरौंडा में प्रचार करने पहुंचे, दूसरी तरफ पृूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊंचा समाना गांव में हरविंद्र कल्याण के पक्ष में वोटों की अपील की और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा किया।
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने मोहदीनपुर गांव में आयोजित जनसभा में कहा कि भाजपा ने अपने दस साल के शासनकाल में हर गरीब तक सुविधाएं पहुंचायीं। उन्होंने कहा कि हमारे लोग धर्म के पक्के हैं। राष्ट्रभक्त और धर्म के पक्के लोग भारत के इस हिस्से में आ कर बस गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ फैलाने वाली पार्टी है। चुनाव के दिनों में कांग्रेस के लोग तरह तरह के भ्रम फैलाने की कोशिश करेंगे लेकिन उनके भ्रम से दूर रहना है। उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को पहले मतदान फिर जलपान का नारा दिया।
इससे पहले अनुराग ठाकुर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो किसानों के हितैषी बनने का ढोंग रच रहे हैं उन्होंने सत्ता में रहते हुए किसानों के साथ छल किया और उनकी जमीने हड़पने का काम किया। इससेे पहले कुटेल, कैरवाली, ढाकवाला गुजरान, बजीदा, मलिकपुर, राजीवपुरम, घरौंडा में हरविंद्र कल्याण ने ताबड़ तोड़ चुनाव प्रचार किया।
इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री निशांत राणा, पूर्व सरपंच संजीव गोस्वामी, घरौंडा से भंवर राणा, लक्ष्मण राणा, चंचल राणा समेत अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement