For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने अल्पसंख्यकों को आगे बढ़ाया

08:11 AM Sep 01, 2024 IST
भाजपा ने अल्पसंख्यकों को आगे बढ़ाया
प्रतापनगर के नागल पट्टी गांव में भाजपा में शामिल लोगों का स्वागत करते कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर। -निस

छछरौली/जगाधरी, 31 अगस्त (निस)
चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में और मजबूत हो रही है और पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को गांव नागल पट्टी व सलेमपुर खादर से कई लोगों ने अपने परिवार व साथियोंं सहित विभिन्न राजनीतिक पार्टियों को छोड़कर भाजपा का दामन थामा।
इस अवसर पर कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि अल्पसंख्यकों को विपक्षी राजनीतिक पार्टियों ने केवल वोट लेने का माध्यम बना रखा था,परन्तु भाजपा सरकार ने अल्पसंख्यकों के लिए लगातार नई योजनाओं को शुरू करके उन्हें आगे बढ़ाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश के हर वर्ग का कल्याण हो और हर पात्र व्यक्ति को सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ मिलें। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से हर वर्ग में लाभान्वित हो रहे हैं।
कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने छछरौली में सरकारी कॉलेज को बड़ा करवाया, छछरौली व प्रताप नगर में नई आईटीआई का निर्माण हुआ और तहसील बनाई। अनाज मंडियों का विस्तार किया गया। 17 सरकारी स्कूलों को अपग्रेड किया। जगाधरी से पंचकूला तक फोरलेन मार्ग बनवाया। कैल से ताजेवाला तक नया नेशनल हाईवे बाईपास बन रहा है। विधानसभा चुनावों में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी।

Advertisement

80 से ज्यादा बूथों पर भाजपा ने खोले चुनाव कार्यालय

जगाधरी (निस) : कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने शनिवार को जगाधरी शहर में 16 जगहों पर नुक्कड़ बैठकों को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि भाजपा ने जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में 80 से ज्यादा बूथों पर चुनावी कार्यालय खोल दिए हैं व जल्दी ही बाकी बचे हुए सभी बूथों पर भी चुनाव कार्यालय खोल देगी। कंवरपाल गुर्जर ने जगाधरी शहर के मधुबन कॉलोनी, मुखर्जी पार्क, श्रीनगर कॉलोनी, शिवपुरी सोसाइटी,राजा साहब वाली गली, मानकपुर, हुड्डा सेक्टर 17 व सेक्टर 18 आदि में 16 नुक्कड़ सभाएं की। गुर्जर ने लोगों से जगाधरी विधानसभा चुनाव के लिए जनसमर्थन के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई भी मुद्दा नहीं है। कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस सरकार के दौरान जिला यमुनानगर में बिजली रैली की थी और 24 घंटे बिजली देने का वादा किया था, लेकिन वे नहीं दे पाए। भाजपा सरकार ने 24 घंटे बिजली दी और अब हरियाणा में घरों की छत पर दो किलोवाट के सोलर पैनल लगाने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर विपुल गर्ग, अंकित गोयल, प्रियंक शर्मा, मनोज गुप्ता, ललित गुप्ता, रिंकू धीमान, अशोक मेंहदीरत्ता, कपिल मनीष गर्ग,आशीष अग्रवाल,अमित,दिनेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement