For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किसानों को लेकर भाजपा अध्यक्ष के ट‍्वीट से मचा बवाल

06:53 AM Mar 04, 2024 IST
किसानों को लेकर भाजपा अध्यक्ष के ट‍्वीट से मचा बवाल
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 3 मार्च (हप्र)
चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा के सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट से बवाल मच गया। हालांकि बाद में यह ट्वीट उन्होंने डिलिट कर दिया लेकिन शहर में इससे बवाल मचा और विपक्षी इसे भुनाने में लग गये। मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि किसानों को पता होना चाहिए कि वह कोई भी चीज के हकदार नहीं हैं, इसके बावजूद मोदी सरकार ने उनके लिए 24 हजार 420 करोड़ की सब्सिडी मंजूर की है। उनका यह बयान तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद चंडीगढ़ से पंजाब-हरियाणा और दिल्ली तक हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मल्होत्रा ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इतना कहा कि उनसे गलती से ट्वीट हो गया था।

Advertisement

भाजपा की तो फितरत ही यही : गर्ग
आप के पूर्व कन्वीनर प्रेम गर्ग ने टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा की तो फितरत ही यही है। न तो कुछ किसानों को दे रहे हैं, हालांकि किसान आंदोलन 365 दिन के पहले पड़ाव के बाद अब दूसरा पड़ाव भी महीने की अवधि में पहुंचने वाला है और ऊपर से कहते हैं कि यह तो कुछ देने लायक ही नहीं है।

भाजपा का अहंकार बोल रहा है : पवन बंसल

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के ट‍्वीट को लेकर कहा कि चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष नहीं, भाजपा का अहंकार बोल रहा है। किसान कोई भीख नहीं माँग रहे, अपनी मेहनत का हक मांग रहे है। उनके रास्ते पर कीलें गाड़ी जा रही। इससे उनकी नीयत बिल्कुल साफ नजर आती है। वहीं, चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एच एस लक्की ने कहा कि मल्होत्रा का बयान भाजपा की किसान विरोधी मानसिकता को साफ दर्शाता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement