मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने 10 साल तक किया जनता की उम्मीदों से खिलवाड़ : मोहित ग्रोवर

09:13 AM Sep 19, 2024 IST

गुरुग्राम, 18 सितंबर (हप्र)
गुरुग्राम विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदन लाल ग्रोवर ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 सालों में गुरुग्राम के लोगों की उम्मीद और आकांक्षाओं के साथ खिलवाड़ किया है। किसी भी शहर की दशा बदलने के लिए 10 साल काफी होते हैं, लेकिन भाजपा ने जन आकांक्षाओं के अनुरूप काम नहीं किया। इसलिए उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।
मोहित बलदेव नगर, रामनगर, जलवायु विहार तथा डीएलएफ फेज 1 में मतदाताओं से रूबरू हो रहे थे। अपनी सभाओं में मोहित भाजपा के 10 साल के कुशासन की याद दिलाने से भी नहीं चूक रहे। मतदाताओं से सीधा संवाद करते हुए मोहित एक ही बात याद दिला रहे हैं कि 10 साल में हुई शहर की दुर्दशा को भूल मत जाना। मोहित ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा ने गुरुग्राम के हर वर्ग को छलने का काम किया है। आम नागरिकों प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर 5 साल लाइन में लगाए रखा। गरीबों की बीपीएल कार्ड काट दिए। परिवार पहचान पत्र के नाम पर लोगों के साथ खिलवाड़ किया गया। एससी समाज की नगर निगम में छह से तीन सीट कर दी। बुजुर्गों को पेंशन के लिए धक्के खाने पड़ रहे हैं। व्यापारी वर्ग का भी शोषण किया गया। शहर की टूटी सड़कें, जलभराव, उफ़नते सीवर, चारों ओर पसरी गंदगी में पिछले 10 साल का विकास साफ- साफ दिख रहा है।
इस दौरान पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर भी मोहित के साथ रहे और भाजपा की दस साल की नाकामियां गिनाई। पंकज ने लोगों को शहर की भलाई के लिए कांग्रेस को वोट देकर बदलाव का आह्वान किया।
मोहित ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के सामने अपना संकल्प पत्र रख दिया है। कांग्रेस ने सात पक्के वादों को पूरा करने के इरादे जाहिर किए हैं।

Advertisement

Advertisement