मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

किसानों पर गोलियां चलवाती है भाजपा : हरपाल चीमा

07:54 AM Aug 13, 2024 IST

घरौंडा, 12 अगस्त (निस)
घरौंडा में आम आदमी पार्टी की बदलाव जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल चीमा ने भाजपा पर जमकर प्रहार किये। इस अवसर पर उन्होंने कई मुद्दों पर भाजपा सरकार की तीखी आलोचना की और पंजाब-हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले पर भी अपने विचार व्यक्त किए।
घरौंडा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जयपाल शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री रणदीप राणा व अन्य ने हरपाल चीमा का जोरदार स्वागत किया।
हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा पुलिस को आपसी बातचीत कर शंभू बॉर्डर को खोलने का निर्देश दिये है। इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए हरपाल चीमा ने भाजपा सरकार पर किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे किसानोें को भाजपा सरकार ने रोका और उन पर गोलियां चलावाने का काम किया। हरपाल चीमा ने कहा कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में फंसाया गया। भाजपा की ईडी और सीबीआई ने झूठे आरोप लगाए और 17 महीने के बाद सिसोदिया को जमानत मिली।
हरियाणा में आम आदमी पार्टी किसे मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएगी, इस सवाल पर हरपाल चीमा ने कहा, कि अभी पार्टी को अपने उम्मीदवार तय करने हैं और यह हमारी नेशनल लीडरशिप तय करेगी कि हरियाणा में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा और कौन उम्मीदवार होंगे। वहीं जयपाल शर्मा और रणदीप राणा ने कहा कि बीजेपी के झूठे वायदों से जनता परेशान हो चुकी है और अब बदलाव चाहती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement