मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने सिर्फ घोषणाएं की, कांग्रेस ने धरातल पर किया काम

08:53 AM Aug 31, 2024 IST
सोनीपत में शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से रूबरू होती कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की बहू समीक्षा पंवार। -हप्र

सोनीपत, 30 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की बहू एवं समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि कांग्रेस शासन में हरियाणा फिर से नंबर-वन होगा। भाजपा ने सिर्फ घोषणाएं रने का काम किया है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने हमेशा कार्यों को धरातल स्तर पर पूरा करने का काम किया है। समीक्षा पंवार वेस्ट रामनगर, इंडियन कॉलोनी, मॉडल टाउन, जीवन नगर, विकास नगर समेत कई कॉलोनियों में जनसंपर्क अभियान के दौरान शहरवासियों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा विकास कार्यों के मामलों में पूरे देश में नंबर-वन पर था, लेकिन भाजपा के राज में प्रदेश बहुत पीछे चला गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सुशासन में प्रत्येक वर्ग का कल्याण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 10 साल के शासनकाल में प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा को चमकाने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सोनीपत विधानसभा में पहले से भी अधिक विकास कार्य करवाये गये। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य अधूरे रह गए हैं, उन विकास कार्यों को रफ्तार के साथ पूरा करवाया जाएगा। सोनीपत को बेशक महानगर का दर्जा दिया गया है लेकिन आज भी सोनीपत की स्थिति से सभी शहारवासी अच्छे से वाकिफ हैं।

Advertisement

Advertisement